Monday, April 29, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़अमर हेल्थ केयर में सीए अभिनय चतुर्वेदी की मौत की होगी जांच,...

अमर हेल्थ केयर में सीए अभिनय चतुर्वेदी की मौत की होगी जांच, पिता बोले- गलत इंजेक्शन से हुई मौत


मथुरा। चौबिया पाड़ा इलाके में 24 वर्षीय युवा सीए अभिनय चतुर्वेदी की अमर हेल्थ केयर में उपचार के दौरान हुई मौत पर परिजनो ने अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाओं पर सवाल खड़े किए हैं। मृतक सी ए अभिनय चतुर्वेदी के पिता अरविंद चतुर्वेदी का कहना है कि मेरा युवा सी ए बेटा डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से मौत हुई है। दरअसल अभिनय चतुर्वेदी की थोड़ी तबीयत खराब होने पर अमर हेल्थ केयर में भर्ती कराया गया था। जहां रात्रि मे हाईवे स्थित अमर हेल्थ केयर ले जाया गया।

म़़ृतक के पिता अरविंद चतुर्वेदी और उसके भाई अभिषेक चतुर्वेदी का कहना है कि गलत ट्रीटमेंट की वजह से उनके बेटे की मौत हुई है उपचार के दौरान हॉस्पिटल में समय पर ऑक्सीजन तक उपलब्ध नहीं कराई गई है । मृतक अभिनय चतुर्वेदी के पिता अरविंद चतुर्वेदी ने अपने बेटे की मौत के मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी के नाम एक पत्र लिखा है पत्र में अमर हेल्थ केयर में किए गए उपचार की जांच कर कार्यवाही किए जाने की मांग की है ।

मृतक युवा सीए अभिनय चतुर्वेदी

मृतक सी ए अभिनय चतुर्वेदी के मित्र ने जानकारी देते हुए बताया कि अभिनय की तबीयत खराब होने पर उसे अमर हेल्थ केयर भर्ती कराया गया था लेकिन इस दौरान लापरवाही होने की वजह से अभिनय को बचा नहीं पाए। इस दौरान उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल में समय पर ऑक्सीजन तक नहीं मिली।

युवा सीए की उपचार के दौरान हुई मौत के मामले में सीएमओ कार्यालय के कंट्रोल रूम प्रभारी डॉ भूदेव सिंह ने बताया कि मृतक के परिवार के लोगों ने अमर हेल्थ केयर के नाम शिकायत दी है, जिसमें उनके द्वारा गलत ट्रीटमेंट की वजह से बच्चे की मौत का आरोप लगाया है। इस मामले में सीएमओ द्वारा हॉस्पिटल में जांच के लिए 3 सदस्य टीम गठित की है जांच के बाद ही वास्तविक स्थिति का पता चल पाएगा कि आखिर मौत किन कारणों से हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments