Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मीट खरीदने आये युवक पर जानलेवा हमला, सांप्रदायिक दंगा भड़काने की साजिश...

मीट खरीदने आये युवक पर जानलेवा हमला, सांप्रदायिक दंगा भड़काने की साजिश पुलिस ने की नाकाम

विनीत उपाध्याय
मथुरा, (फरह)।
तीन दिन पहले मीट खरीदने फरह आये रहीमपुर निवासी दीपक पर मीट बेचने वाले युवक काले और अनवर ने मीट के भाव के ऊपर हुई मामूली कहासुनी मंे झगड़ा कर दिया और ग्राहक को पकड़कर उसके साथ मारपीट कर दी। घायल ग्राहक दीपक थाने पंहुचा और शिकायत की।

कार्यवाहक थाना प्रभारी सत्यवीर सिंह ने देर ना करते हुए आरोपियों को पकड़ा। कुछ देर बाद दोनों पक्षो ने आपसी सहमति से क्षेत्राधिकारी रिफाइनरी के सामने राजीनामा कर लिया। एक पक्ष के लोगों के मन से बात नहीं निकली व बात को संप्रदायिक रूप देने की कोशिश से अपने ही समुदाय विशेष के नकाबपोश लड़को से कस्बे मे दूसरे दिन तोड़ फोड़ कराई व दूसरे पक्ष का तोड़फोड़ का शोर मचा दिया, ताकि उन पर खुद उल्टी पुलिस कार्यवाही करें जब पूरी घटना कार्यवाहक प्रभारी सत्यवीर सिंह के संज्ञान में आयी तो बिना देर किये क़स्बा फरह को छाबनी में तब्दील कर दिया।
जगह जगह पुलिस बल तैनात कर दिया गया और उपद्रवियों पर कड़ी निगरानी रखी गई। जिससे क़स्बा फरह का माहौल ना बिगड सके। वहीं मामले की गहनता से जाँच की जा रही है और तोड़फोड़ करने बाले अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है।

कस्बे के लोगो का कहना की कुछ हिन्दू मुस्लिम पक्ष के राजनितिक लोग अपना नाम चमकाने के लिए जाति धर्म की राजनीति को तूल देने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं कार्यवाहक थाना प्रभारी सत्यवीर सिंह का कहना है की हम सीसीटीवी पुटेज के आधार पर उपद्रवियों को पहचान ने की कोशिश व प्रकरण की जाँच कर रहे है जो दोषी होगा उसपर कठोर कार्यवाही की जाएगी उसे किसी भी तरह बख्शा नहीं जायेगा। कस्बे में जगह जगह पुलिसबल तैनात किया गया हैै।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments