Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़उप मुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्य ने मथुरा में लगाया जनता दरबार, सुनी समस्याएं

उप मुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्य ने मथुरा में लगाया जनता दरबार, सुनी समस्याएं


मथुरा। दो दिवसीय दौरे पर आए मथुरा आये उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा दूसरे दिन पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाया गया। इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ स्थानीय विधायक और जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर जन सुनवाई के लिए मीटिंग हॉल में मौजूद रहे।

इस मौके पर भारी संख्या में फरियादी अपनी फरियाद लेकर पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचे। यहां उन्होंने पुलिस और प्रशासन और अन्य विभागों से संबंधित शिकायतें डिप्टी सीएम के सामने रखी शिकायतों पर सुनवाई करते हुए डिप्टी सीएम ने इन शिकायतों को लेकर वहां मौजूद जिलाधिकारी और एसएसपी को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को यह भी कहा कि समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान किया जाए। लोगों को दोबारा कहीं भटकना न पड़े। उन्होंने महिलाओं, बुजुर्गों की समस्याओं व शिकायतों को सुना और उन्हें प्राथमिकता के आधार पर संबंधित अधिकारियों को तत्काल निदान करने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जनता दरबार में भूमि विवाद, जनपद मथुरा में लगातार बढ़ रहे बंदरों के आतंक एव दुर्घटनाओं से संबंधित, अवैध कब्जे, शिक्षा, स्वास्थ्य, प्रधानमंत्री आवास आदि से संबंधित विभिन्न समस्याए लोगों ने डिप्टी सीएम के सामने रखी. कई संगठनों के प्रतिनिधि मण्डल भी उपमुख्यमंत्री से मिले। अवैध कब्जा आदि के प्रकरणों में संबंधित जिलाधिकारियों व संबंधित उच्चाधिकारियों को कमेटी बनाकर कार्यवाही किए जाने के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी लोगों की शिकायतों का समाधान होना चाहिये और जो जमीन या पुलिस के जुड़े मामले है उनपर जांच टीम बनाकर जांच कर उचित कार्यवाही करें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments