Monday, April 29, 2024
Homeजुर्मबलात्कारियों के खौफ से नाबालिग ने छोड़ा गांव, शिकायत करने पर किया...

बलात्कारियों के खौफ से नाबालिग ने छोड़ा गांव, शिकायत करने पर किया दोबारा रेप, पुलिस ने थाने से भी भगाई

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक कक्षा नौवीं की छात्रा ने रेपिस्ट के खौफ से अपना गांव छोड़ दिया है। वह अपनी पढ़ाई भी छोड़ डर की वजह से रिश्तेदार के यहां डेरा डाला है। रेपिस्ट ने नाबालिग छात्रा के साथ 15 दिनों के अंदर दो बार दरिंदगी की है। पीड़ित छात्रा ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर न्याय की गुहार भी लगाई है। दूसरी तरफ उसने आरोप लगाया है कि पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय उसे ही भगा दिया।

हमीरपुर जिले के चिकासी थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 वर्षीय लड़की कक्षा नौवीं में पढ़ती है। गांव के एक दबंग ने उसके साथ बलात्कार किया था। आरोपी उसे खेत में ही बेहोशी हालत में छोड़कर भाग गए थे। होश आने पर नाबालिग छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों के साथ थाने में घटना की तहरीर दी थी। पीड़ित छात्रा ने बताया कि आरोपी मोरम और शराब का अवैध कारोबार करता है, जिसके प्रभाव में आकर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बल्कि पीड़िता को ही डरा धमकाकर भगा दिया गया।

पुलिस ने किसी दूसरे को भेज दिया जेल
पीड़िता ने आरोप लगाया कि घटना में किसी अन्य युवक को पुलिस ने जेल भेजा है। वहीं थाने में तीन दिन तक बैठाए रखने के बाद बिना मेडिकल जांच कराया और उसे भगा दिया गया। पीड़ित छात्रा ने बताया कि पुलिस के कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण आरोपी ने 15 दिन में दोबारा उसके साथ दरिंदगी की। जब वह शिकायत लेकर पुलिस के अफसरों से लेकर महिला आयोग तक की गई तो आरोपी लगातार उसे धमका रहा है।

थक हार कर पीड़िता ने छोड़ दिया गांव
पीड़िता ने बताया कि धमकी के कारण ही गांव छोड़ अब रिश्तेदार के घर रहना पड़ रहा है। उसने सोशल मीडिया में अपना वीडियो वायरल कर पुलिस अफसरों से न्याय की गुहार लगाई है। इधर चिकासी के थानेदार हेमंत कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच सीओ स्तर पर हो चुकी है। छात्रा ने जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, उसे जेल भेजा गया है। बाद में साजिश के तहत वह दूसरे युवक का नाम ले रही है। फिर भी मामले की जांच कराई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments