Thursday, July 25, 2024
HomeUncategorizedयूपी में नहीं थम रहा कोरोना संक्रमण, एक दिन में 300 से...

यूपी में नहीं थम रहा कोरोना संक्रमण, एक दिन में 300 से ज्यादा संक्रमित मिले

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना के धीरे-धीरे बढ़ते मामलों का सिलसिला थम नहीं रहा है। पिछले चौबीस घंटे में तीन सौ से ज्यादा केस आए हैं। वहीं इसी अवधि में बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए हैं। इस तरह प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 1687 पहुंच गई है। यूपी के गौतमबुद्ध नगर से बड़ी संख्या में कोरोना केस मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते एक दिन में यहां 170 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं गाजियाबाद में 74 केस मिलने से सभी की चिंता बढ़ गई है। इसी तरह यूपी की राजधानी लखनऊ में 13, आगरा में 9 और मेरठ जिले में 11 केस मिले है।

कानपुर नगर में 8, वाराणसी 9, ललितपुर और मुरादाबाद में 5-5 केस मिले। कन्नौज-झांसी में 3-3 केस। वहीं प्रयागराज, बुलंदशहर, चंदौली, अलीगढ़, फिरोजाबाद, गोरखपुर, रायबरेली और रामपुर में दो-दो केस मिले हैं। इस तरह देश के सबसे बड़े राज्य में 24 घंटे में कुल 335 केस मिले हैं।

बड़ी संख्या में मरीज एक दिन में ठीक हुए
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 265 मरीज कोरोना को मात देकर ठीक हुए है। इसमें सबसे ज्यादा ठीक हुए मरीजों की संख्या गौतमबुद्ध नगर से रिपोर्ट हुई है। यहां से एक दिन में 130 मरीज ठीक हुए है। वहीं गाजियाबाद से 60 तो लखनऊ में 8 मरीज पिछले 24 घंटे में रिकवर हुए हैं।

अलीगढ़ में 2 मरीज ठीक हुए
इसी क्रम में आगरा में 17, मेरठ में 3, कानपुर नगर में 1, वाराणसी में 5, प्रयागराज 4, बुलंदशहर- ललितपुर से 2-2 मरीज रिकवर हुए हैं। वहीं मुरादाबाद, अलीगढ़ से 2-2 मरीज, औरैया में भी 2 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हुए है। हमीरपुर और बाराबंकी से भी 3-3 मरीजों की कोरोना मुक्त होने की रिपोर्ट आई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments