Tuesday, May 21, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़दो बच्चे समेत 3 सगी बहनों के शव कुएं में मिले,पांचों को...

दो बच्चे समेत 3 सगी बहनों के शव कुएं में मिले,पांचों को तीन दिन से तलाश रहे थे परिजन

जयपुर। राजस्थान के​जयपुर जिले के दूदू के एक कुएं से पांच शव मिले हैं, जो तीन सगी बहनों व उनके बच्चों के हैं। तीन बहनें कुएं में क्यों गिरी इसकी वजह का पता नहीं चल पाया है। पूरे गांव में तीन दिन से इनकी तलाश की जा रही थी। अब कुएं में मिली तो हर कोई चौंक गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काली देवी (27), ममता मीणा (23) व कमलेश मीणा (20) की शादी दूदू कस्बे के मीणा मोहल्ले के तीन भाइयों से हुई थी। इनके शव शनिवार सुबह दूदू से 2 किलोमीटर दूर नरैना रोड पर कुएं में शव मिले हैं। कुएं में इनके साथ चार साल व बीस दिन का बेटा भी था। गांव वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और इनके शवों को बाहर निकाला गया। प्रारंभिक जांच में पुलिस की सुसाइड केस मान रही है। माना जा रहा है कि तीनों सगी बहनों ने बच्चों की हत्या कर सुसाइड कर लिया। हालांकि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।


दूदू पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले दोपहर में काली देवी (27), ममता मीणा (23), कमलेश मीणा (20) घर से अचानक गायब हो गई थीं। उनके साथ चार साल का बेटा और 20 दिन का दूसरा बच्चा भी गायब था। तीनों सगी बहनें बाजार जाने की कहकर निकली थी। फिर वापस नहीं लौटी। पुलिस और जन प्रतिनिधियों ने तलाश शुरू की। पूरे शहर में फोटो भी बांटे गए। तलाश चल ही रही थी कि शनिवार सुबह पाचों के शव मिले। शव मिलने के बाद घटनास्थल को सील कर दिया गया है। गांव और परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments