Friday, May 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़शादी के दिन दुल्हन ने जन्मा बच्चा, लौटी बारात, 200 मेहमान हुए...

शादी के दिन दुल्हन ने जन्मा बच्चा, लौटी बारात, 200 मेहमान हुए मायूस, हुआ लाखों का नुकसान

नई दिल्ली। स्कॉटलैंड के स्टर्लिंगशायर से हाल ही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के दिन ही दुल्हन ने एक बच्चे को जन्म दिया जिसके बाद बहुत हंगामा हुआ। इस घटना के बाद शादी कैंसिल करनी पड़ी और दोनों ही कपल को बड़ा नुकसान भी उठाना पड़ा। इस घटना के बाद सभी गेस्ट को भी लौटना पड़ा।

शादी के दिन ही शुरू हुआ लेबर पेन
जानकारी के अनुसार, दुल्हन पहले से ही प्रेग्नेंट थीं और डिलीवरी डेट 1 महीने बाद की थी। लेकिन शादी के दिन ही लेबर पेन होने लगा, जिस वजह से शादी कैंसिल करनी पड़ी। आनन-फानन में महिला को हॉस्पिटल ले जाया गया । जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया। स्टर्लिंगशायर में रेबेका मैकमिलन और निक चीथम की शादी होने वाली थी। रेबेका ने बताया कि उनकी ख्वाहिश थी कि शादी यादगार हो। इस शादी में 200 मेहमान शामिल होने वाले थे। लेकिन, अचानक सब बदल गया।

5 साल की डेटिंग के बाद लिया शादी का फैसला
दोनों ने एक-दूसरे को पांच साल तक डेट किया था। रेबेका जब पता चला कि वो मां बनने वाली है तो उन्होंने शादी करने का फैसला किया। रेबेका ने आगे कहा कि, हम लोग शादी की डेट को आगे बढ़ाना चाहते थे, मगर कोरोना महामारी के बाद हमने यह महसूस किया कि जिंदगी बहुत ही छोटी और अप्रत्याशित है।

शादी कैंसल करने से उठाना पड़ा 12 लाख का नुकसान

शादी के दिन ही बच्चे का जन्म होने से कपल को भारी नुकसान भुगतना पड़ा। श्द मिररश् में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक शादी कैंसिल करने की वजह से इन्हें 12 लाख रुपये का नुकसान भी उठाना पड़ा। न्यूली बॉर्न बेबी का नाम रोरी इयान विलियम चीथम रखा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments