Friday, April 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं ने अपने सीनियर्स को दी विदाई

राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं ने अपने सीनियर्स को दी विदाई

  • शिक्षा संकाय की फेयरवेल पार्टी में हुए विविध सांस्कृतिक कार्यक्रम
  • विवेक और नीती बने मिस्टर तथा मिस फेयरवेल

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के शिक्षा संकाय द्वारा आयोजित फेयरवेल पार्टी में बीएड प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं ने विविध सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच अपने सीनियर्स को भावभीनी विदाई दी। फेयरवेल पार्टी का शुभारम्भ मनीषा चौधरी की सरस्वती और गणेश वन्दना से हुआ। विदाई पार्टी के समापन अवसर पर विवेक शर्मा और नीती जोशी को मिस्टर और मिस फेयरवेल घोषित किया गया।

फेयरवेल पार्टी में बीएड प्रथम वर्ष की मानसी ने सोलो डांस किया, उनका साथ तुलसी, मुस्कान, पूजा आदि ने दिया। सोलो डांस के बाद नम्रता, गायत्री, कोमल खत्री आदि ने लोकगीत की धुन पर नयनाभिराम नृत्य प्रस्तुत कर हर किसी की वाहवाही लूटी। अंत में बीएड प्रथम वर्ष के धीरज, विशाल आदि ने फिल्मी गानों की धुन पर जोरदार डांस किया।
फेयरवेल पार्टी में हुए मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर राजीव एकेडमी का सभागार तालियों की गड़गड़ाहट से गूँजता रहा। अंत में मुख्य अतिथि मनीष उपाध्याय ने जहां सभी छात्र-छात्राओं को मन लगाकर आगामी परीक्षाओं की तैयारी के लिए प्रोत्साहित किया वहीं मैडम शैफाली ने विविध सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मुक्तकंठ से सराहना की।

आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने अपने संदेश में कहा कि यह कोविड-19 के बाद का समय है जिसमें विद्यार्थियों को अपनी दिशा और दशा दोनों को सुधारना है। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि हर कार्यक्रम कुछ न कुछ सीख देता है। हम हँसी-खुशी से असम्भव काम को भी सम्भव बना सकते हैं। राजीव एकेडमी प्रत्येक छात्र-छात्रा को अध्ययन सम्बन्धी सभी प्रकार के अपडेट्स उपलब्ध कराने को प्रतिबद्ध है ताकि वे सफल अध्यापक बनकर समाज को अपने ज्ञान प्रकाश से आलोकित कर सकें।


निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने बीएड के विद्यार्थियों को शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। शिक्षा संकाय के विभागाध्यक्ष डॉ. बदरुद्दीन ने सभी को धन्यवाद देते हुए उनका आभार माना। फेयरवेल पार्टी का संचालन मनीषा सिंह और कविता रानी ने किया।


RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments