Thursday, May 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़वंदे मातरम समुदाय विशेष के व्यक्ति से जबरन बोलवाना पड़ा महंगा, वायरल...

वंदे मातरम समुदाय विशेष के व्यक्ति से जबरन बोलवाना पड़ा महंगा, वायरल हुआ वीडियो

मथुरा। मथुरा में एक गांव में समुदाय विशेष के व्यक्ति से वंदेमातरम और भारत माता की जय कहलवाना युवकों को महंगा पड़ गया। समुदाय विशेष की तहरीर के आधार पर पुंलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियोें को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मथुरा के थाना फरह क्षेत्र के गांव ओल के समीप बनी एक पुलिया पर कुछ युवक खड़े थे। समुदाय विशेष के एक व्यक्ति को बाइक पर आते देख उन युवकों ने उसे रोक लिया और उसकी बाइक को हिलाने लगे। युवकों ने समुदाय विशेष के व्यक्ति से जबरन वंदे मातरम और भारत माता की जय बुलवाया गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग वायरल वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि पीड़ित 10 जुलाई की सुबह पशुओं के लिए चारा लेने धर्मपुरा बाइक से जा रहा था। पीड़ित ने तहरीर में यह जिक्र किया है कि युवकों ने उसकी भावनाओं को आहत किया है।

आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
वायरल वीडियो की जानकारी देते हुए एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया कि चंद्रवीर निवासी धर्मपुरा थाना फरह को गिरफ्तार किया गया है। समुदाय विशेष के व्यक्ति से जबरन वंदे मातरम और भारत माता की जय बुलवाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments