Sunday, April 28, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मथुरा आए तेजप्रताप को पुलिस ले गई थाने, योगी सरकार पर फूटा...

मथुरा आए तेजप्रताप को पुलिस ले गई थाने, योगी सरकार पर फूटा गुस्सा


मथुरा। पटना में राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सेहत बिगड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें अब उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। इसी क्रम में उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा करने तेज प्रताप यादव मथुरा आए। लेकिन लालू के लाल का आरोप है कि वो परिक्रमा करने जा रहे थे तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया और फिर उन्हें थाने लेकर चले गए।

जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर तेज प्रताप का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। तेज प्रताप यादव को परिक्रमा करने से रोकने को लेकर अब तेज प्रताप योगी सरकार पर जमकर बरस रहे है। उन्होंने कहा है कि योगी सरकार को पता नहीं है कि कैसे बाहर से आए लोगों के साथ व्यवहार करना चाहिए।

मुझे रोकने वाले पर एक्शन होना चाहिए
दरअसल, तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर घटना की पूरी जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि वो पिता लालू के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा पाठ करने मथुरा गए थे। लेकिन परिक्रमा करने से उन्हें रोक दिया गया। तेज प्रताप ने वीडियो में कहा है कि पुलिस ने जज की गाड़ी को भी रोक दिया। पुलिस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस और मजिस्ट्रेट की गाड़ी को जाने दिया जा रहा है। उन गाड़ियों में उनके परिवार के लोग बैठे थे। उन्होंने दावा किया है कि वो इसका आडियो और वीडियो भी शेयर करेंगे।

देश दुनिया के लोग ब्रज में आते हैं। मेरे पिता की तबीयत खराब है, ऐसे में परिक्रमा कर भगवान से पिता की अच्छी सेहत के लिए दुआ करने आया था। इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए योगी सरकार को भी घेर लिया और कहा कि योगी सरकार द्वारा ही मुझे रोका गया है। योगी सरकार को यह नहीं पता बाहर के लोगों को कैसे ट्रीट करना चाहिए। तेज प्रताप ने कहा कि मैं एक विधायक हूं और मुझे रोकने वाले पर एक्शन होना चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments