Saturday, April 20, 2024
Homeजुर्मयुवक के साथ आपत्तिजनक हाल में देखने पर पिता ने बेटी को...

युवक के साथ आपत्तिजनक हाल में देखने पर पिता ने बेटी को आरी से काट डाला

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के थाना उत्तर इलाके के तिलक नगर में रहने वाले एक पिता ने अपनी बेटी को 2 दिन पहले एक युवक के साथ घर में कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। आरोप है कि इससे गुस्साए पिता ने गुरुवार की रात को सोते समय बेटी की लोहे की आरी से गला काटकर हत्या कर दी।

शुक्रवार सुबह 18 वर्षीय बेटी की मौत की खबर परिवार और आसपास के लोगों को पता चलीं। पहले तो लड़की के पिता मनोज कुमार राठौर ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। लेकिन जब पुलिस ने शव को मुआयना किया तो लड़की का गला कटा मिला। जिससे पुलिस को संदेह हुआ कि लड़की की हत्या की गई है।

पिता मनोज कुमार से जब पुलिस ने गहन पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि वह अपनी बेटी को 2 दिन पहले एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो वह सो नहीं पाया। इसलिए उसने हत्या की साजिश रची और घर में 1 दिन पहले ही आरी लाकर रख दी. सोते समय ही उसने आरी से अपनी लड़की का गला काट दिया।

जब हत्यारोपी पिता अपना गुनाह कबूल कर मीडिया को बता रहा था तो उसके चेहरे पर शिकन तक नहीं थी। इस मामले को लेकर फिरोजाबाद के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह ने बताया, सूचना मिली थी कि 18 वर्षीय लड़की की हत्या हो गई है। जब पूछताछ की तो पता लगा कि पिता ने ही हत्या की और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। फिलहाल हथियार बरामद कर लिया गया है। फॉरेंसिक की टीम लगी हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments