Friday, May 17, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राजीव एकेडमी के चार विद्यार्थियों का डीएक्ससी में चयन

राजीव एकेडमी के चार विद्यार्थियों का डीएक्ससी में चयन


अमेरिकन मल्टीनेशनल कम्पनी में सेवाएं देंगे बीबीए के छात्र-छात्राएं


मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के चार विद्यार्थियों का अमेरिकन मल्टीनेशनल (आईटी) कम्पनी में उच्च पैकेज पर जॉब हेतु चयन किया गया है। चयनित छात्र-छात्राओं में कीर्ति जालानी, छवि बंसल, अंचल शर्मा तथा शिवांग वर्मा शर्मा शामिल हैं। चयनित छात्र-छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय संस्थान की उच्चस्तरीय शिक्षा प्रणाली को दिया है।


हाल ही अमेरिकन मल्टीनेशनल कम्पनी की प्लेसमेंट प्रक्रिया में राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं ने भी सहभागिता की जिसमें कम्पनी पदाधिकारियों ने बीबीए के चार छात्र-छात्राओं की मेधा से प्रभावित होते हुए उन्हें उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया है। प्लेसमेंट प्रक्रिया शुरू करने से पहले अधिकारियों ने बताया कि डीएक्ससी अमेरिकन मल्टीनेशनल इंफार्मेशन टेक्नोलॉजी सर्विस और कन्सल्टिंग कम्पनी है जिसका मुख्यालय अशुवर्न (वर्जीनिया) में है। इस कम्पनी की दुनिया के 70 देशों में शाखाएं काम कर रही हैं जिनमें लगभग एक लाख तीस हजार कर्मचारी कार्यरत हैं। कम्पनी विश्वस्तरीय आईटी सर्विस प्रदान करती है। इसके डिलीवरी सेण्टर उत्तरी अमेरिका, दक्षिणी अमेरिका, यूरोप तथा आस्ट्रेलिया में हैं।

आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल तथा प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने बधाई देते हुए कहा कि राजीव एकेडमी के बीबीए के विद्यार्थी प्रयोगात्मक अध्ययन के साथ-साथ सैद्धांतिक तथा पीडीपी कक्षाओं के माध्यम से खासा ज्ञान अर्जन करते हैं, यही वजह है कि उन्हें कार्पोरेट जगत और मल्टीनेशनल कम्पनियों में लगातार जॉब मिल रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments