Thursday, April 25, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़शहर की संभ्रांत महिलाओं ने पहला महिला अध्याय 'रोटरी क्लब ऑफ़ मथुरा...

शहर की संभ्रांत महिलाओं ने पहला महिला अध्याय ‘रोटरी क्लब ऑफ़ मथुरा जास्मीन’ का किया शुभारंभ


मथुरा। शहर में महिला सशक्तिकरण का परिचय देते हुए रोटरी इंटरनेशनल के अंतर्गत रोटरी क्लब ऑफ़ मथुरा जास्मीन के नाम से पहला महिला अध्याय शहर की सम्भ्रांत महिलाओं द्वारा प्रारंभ किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से रितु जिंदल को अध्यक्ष और पूजा अग्रवाल को सचिव चुना गया।


अध्यक्ष रितु जिंदल ने बताया की उन्होंने रोटरी क्लब इसलिए चुना क्यूँकि यह उन्हें स्वयं को मज़बूत करने की प्रेरणा देता हैं। सचिव पूजा अग्रवाल ने वर्ष में होने वाले सभी सामाजिक कार्यों पर प्रकाश डाला।


रोटरी के सभी गणमान्य पदाधिकारियों के.डी अग्रवाल, मधुबाला गर्ग ,ज़े.के. कटारा, विनोद खंडेलवाल, सुधा खंडेलवाल, शशि कालरा, ब्रजभूषण कालरा, रुचि अग्रवाल, आशीष साहू, महेश कालरा, पंकज गुप्ता,संदीप शर्मा, महेश सिंह,माला वर्मन,महेश वर्मन की उपस्थिति में डीजीएन नीरव निमेश और सोनल अग्रवाल ने रितु जिंदल को चार्टर देकर आगामी कार्यों के लिए शुभकामनाएँ दी।


गौरी मित्तल को वर्ष 23-24 के लिए अध्यक्ष बनाया गया। अन्य निर्देशक शिखा अग्रवाल ,डॉक्टर आरती गुप्ता ,पूजा अग्रवाल, कीर्ति अग्रवाल ,करिश्मा बेरीवाल, पूजा गोयल ,डॉक्टर प्रीति गोयल, रुचि अग्रवाल ,कृष्णानंगी अग्रवाल,शिखा अग्रवाल और सभी सदस्यों ने पूरे कार्यक्रम को पूर्ण निष्ठा से सम्भाला।


कार्यक्रम में मुख्य अथिति एसडीएम प्रीति जैन ने जास्मीन क्लब को अपनी ख़ुशबू को चारों तरफ़ फ़ैलाने को कहा।
कनकधारा की संचालिका लक्ष्मी गौतम ने सभी को हमेशा उनका साथ निभाने का वचन दिया।

फ़रीदाबाद रोटरी से विशेष रूप से आयी डिस्ट्रिक्ट 3011 असिस्टेंट गवर्नर डॉक्टर निधि अग्रवाल ने आयोजन की प्रसंशा करते हुए सभी को समाजसेवा के लिए प्रेरित किया।


इस संस्था ने आने वाले समय में गरीब कन्याओं की शादी और पढ़ने में होने वाले खर्चाे को वहन करने का संकल्प लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments