Tuesday, August 9, 2022
Homeशिक्षा जगतउच्च पैकेज पर जॉब पाकर खिले राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं के चेहरे

उच्च पैकेज पर जॉब पाकर खिले राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं के चेहरे

  • संस्थान का बीएससी (सीएस) कोर्स बना वरदान
  • विप्रो, इन्फोसिस, टैक महेन्द्रा और हैक्सावेयर में मिले सेवा के अवसर


मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट का बीएससी (सीएस) कोर्स छात्र-छात्राओं के स्वर्णिम करिअर के लिए वरदान साबित हो रहा है। यहां से कम शुल्क में गुणवत्तायुक्त व्यावसायिक एवं तकनीकी शिक्षा प्राप्त कर विद्यार्थी लगातार उच्च पैकेज पर राष्ट्रीय-बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में जॉब प्राप्त करने में सफल हुए हैं। हाल ही यहां हुए बहुराष्ट्रीय कम्पनियों के प्लेसमेंट में बीएसी (सीएस) के विद्यार्थियों ने अपनी कुशाग्रबुद्धि से उच्च पैकेज पर सेवा के अवसर हासिल करने में सफल हुए हैं।


बीएससी (सीएस) के विद्यार्थियों को उच्च पैकेज पर मिले जॉब आफर से वे स्वयं तथा उनके अभिभावक भी खुश हैं। यहां अध्ययनरत बीएससी (सीएस) की अनन्या तिवारी का चयन तीन कम्पनियों विप्रो, एल.टी.आई. और एम.पी.टू.आई.टी. में हुआ है। इस सफलता पर अनन्या का कहना है कि यह हमारे इंस्टीट्यूट द्वारा दी जा रही उच्चस्तरीय शिक्षा से ही सम्भव हो सका है। इसी तरह विप्रो कम्पनी में सेवा का अवसर हासिल करने वाली शीतल शर्मा का कहना है कि राजीव एकेडमी में मिलने वाली शिक्षा और यहां की पीडीपी कक्षाओं में साक्षात्कार स्किल के दिए जा रहे टिप्स सफलता का मुख्य कारण है।


कैप जैमिनी में उच्च पैकेज पर जॉब के लिए चयनित शेख राहिल सफलता का श्रेय अपने शिक्षकों को देते हैं तो विप्रो कम्पनी में चयनित श्याम सुन्दर शर्मा का कहना है कि राजीव एकेडमी ही ऐसा सर्वश्रेष्ठ संस्थान है जहां आधुनिक तकनीक से युक्त अनुभवी प्राध्यापकों द्वारा विद्यार्थियों को विषय की प्रायोगिक और सैद्धान्तिक जानकारी दी जाती है। यहां की आधुनिक प्रयोगशाला में हमेशा ही कुछ न कुछ नया सीखने को मिलता है। श्याम सुन्दर कहते हैं कि राजीव एकेडमी में संचालित बीएससी (सीएस) कोर्स यंगस्टर्स के लिए तोहफे जैसा है। गौरतलब है कि यहां के छात्र-छात्राओं को टीसीएस, एक्सोरिएंट, विट्जेल, इन्फोसिस, वाकिंग ट्री, सैप आदि श्रेष्ठ कम्पनियों में भी उच्च पैकेज पर प्लेसमेंट मिले हैं।


आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल और संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने राष्ट्रीय-बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। डॉ. अग्रवाल का कहना है कि आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप का प्रत्येक शैक्षिक संस्थान युवा पीढ़ी के बौद्धिक विकास और उनके सुनहरे सपने को साकार करने को प्रतिबद्ध है।


RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments