Friday, April 19, 2024
Homeशिक्षा जगतश्री गिर्राज महाराज कॉलेज के छात्र छात्राओ ने मनाया आजादी का अमृत...

श्री गिर्राज महाराज कॉलेज के छात्र छात्राओ ने मनाया आजादी का अमृत महोत्सव, निकाली रैली


मथुरा। आजादी के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित अमृत महोत्सव कार्यक्रमों की श्रृंखला के अन्तर्गत भारत सरकार द्वारा चलाये जा रहे ‘‘घर-घर तिरंगा‘‘ अभियान को समर्थन देने तथा इस अभियान को सफल बनाने के लिए लोगों से आवाहन करने के लिए श्री गिर्राज महाराज कॉलेज के शिक्षा संकाय के छात्र/छात्राओं द्वारा तिरंगा जागरूकता रैली का आयोजन आज 14 अगस्त को किया गया, जो कि रैली को प्रातः 10ः30 बजे कॉलेज की सचिव बृजबाला शुक्ला जी द्वारा फीता काटकर रैली को आरम्भ किया गया।

इस अवसर पर गिर्राज महाराज के चेयरमैन आशुतोष शुक्ला ने आजादी के 75वे अमृत महोत्सव के अवसर पर स्वतन्त्रता सेनानियों एवं अमर शहीदों को याद कर समस्त छात्र/छात्राओं एवं समस्त देश वासियों को आजादी की शुभकामनाएँ दी और रैली गोवर्धन चौराहा से प्रारम्भ की और छात्र/छात्राओं द्वारा अमर शहीदों की जयजयकार कर तिरंगा झण्डा लहराते हुए आगे बढ़ते रहे छात्र/छात्राओं में आज के इस पावन अवसर पर हर्ष और उल्लास का माहौल था।
इस अवसर पर पार्षद प्रदीप अरोड़ा तथा कृष्णानगर मण्डल के भाजपा पदाधिकारियों द्वारा इस रैली का स्वागत किया गया तथा रैली में भाग लेने वाले छात्र/छात्राओं को पानी की बोतल एवं कोल्ड ड्रिंक वितरत कर प्रात्साहित किया गया। इस अवसर पर पार्षद श्री प्रदीप अरोडा द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव पर समस्त छात्र/छात्राओं से राष्ट्रीय प्रेम एवं आपसी भाई चारा बनाये रखने की अपील की।

रैली का कृष्णानगर मेन मार्केट से होते हुए रामलीला मैदान पर समापन किया गया। कॉलेज के समस्त शिक्षकगण प्रो नरेन्द्र पाल, प्रो0 विनय कुमार, प्रो0 राकेश राजपूत, प्रो हरिओम सिह, प्रो0 धवल सिह, प्रो इन्द्रकुमार शर्मा, प्रो0 ललित कुमार, प्रो प्रिया गोस्वामी, प्रो द्रोपदी पाण्डे, प्रो0 चचल शर्मा, प्रो बिन्दु सिंह आदि का पूर्ण रूप से रैली को सफल बनाने में सहयोग रहा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments