Wednesday, May 1, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़चोरों ने दिनदहाड़े बैंक मैनेजर व डॉक्टर के मकान को बनाया निशाना

चोरों ने दिनदहाड़े बैंक मैनेजर व डॉक्टर के मकान को बनाया निशाना

बरसाना। बाइक सबार चोरों ने दिनदहाड़े बैंक मैनेजर व डॉक्टर के मकान को निशाना बनाया। चोरों ने डॉक्टर को डंडे से पीटकर उसका पर्स छीन लिया। वहीं मैनेजर के कमरे से हेड फोन को ले गए। रंगीली महल के पास स्थित गली में बांके बिहारी पांडेय के मकान में बैंक ऑफ बड़ौदा के मैनेजर जितेंद्र आर्य व सीएससी में तैनात डॉक्टर दीपेंदर किराए पर रहते हैं।

बुधवार को दोपहर दो बजे के लगभग डॉक्टर दीपेंदर कामर सीएससी से ड्यूटी से लौटे ओर उन्होंने अपने कमरे का ताला खोलकर टॉयलेट गए तो पीछे से तीन चोर उनके कमरे में खुस आये। डॉक्टर के आने के बाद कमरे में बैठे युवकों से पूछा कि अंदर कैसे आये तभी एक युवक ने डंडे से डॉक्टर पर वार कर दिया और भाग गए । जब डॉक्टर ने कमरे में देखा तो पर्स गायब मिला । जिसमे 1600 रुपये व जरुरी कागजात रखे हुए थे। उससे पहले चोरों ने बैंक मैनेजर जितेंद्र आर्य के कमरे का ताला तोड़कर कमरे की तलाशी ली कुछ न मिलने पर कमरे में रखे हेड फोन को चुरा लिया।

चोर दिन दहाड़े चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक पर सबार होकर भाग गए। मकान मालिक घटना की सूचना पर मकान पर पहुंचे और 112 नम्बर पर घटना की सूचना देने पर किसी ने कॉल रिसीव नही किया । और पुलिस भी घटना स्थल पर काफी देर बाद पहुंची । कालौनी में दिन दहाड़े चोरी की घटना होने के बाद लोगों में सनसनी फैल गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments