Tuesday, April 16, 2024
Homeजुर्ममथुरा पुलिस का कारनामाः घर से हिरासत में लेकर चेकिंग में दिखाया...

मथुरा पुलिस का कारनामाः घर से हिरासत में लेकर चेकिंग में दिखाया तमंचा सहित गिरफ्तार

मथुरा। पुलिस अपने ही द्वारा किए गए जब में फंस गई। पुलिस ने एक युवक को सोते उसके परसे को गिरफ्तार किया और अगले दिन ही चौकिंग के दौरान तंमचा और दो कारतूस के साथ उसकी गिरफ्तारी दिखाते हुए जेल भेज दिया।

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस को हैरान कर देने व सामने आई है। घर से उठ को और कारतूस में गिरफ्तार कर जेल भेजने वाली हाईको पुलिस अब सीख रही कैमरे मे कैद को घर से पकड़कर ले जाने का वीडियो चाल हो रहा है। जमानत पर बाहर आ गया है. पर अब परिवार ने एसएस से गुहार लगाई है।


एसएसपी ने इस मामले को सीओ रिफाइनरी को ने कोर्ट की शरण लेते हुए दो दरोगा समेत चार पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रार्थनापत्र दिया है। पर का 29 अगस्त को सुरजीत को आनंदवन के सुलहनामा का दबाव बना रहा है। पास से गिरफ्तार दिखाते हुए तमंचा फिलहाल उनका परिवार पुलिस और दो कारतूस में जेल भेज दिया कार्रवाई से में है। पुलिस ने गया। 31 अगस्त को सुरजीत को कोर्ट की गिरफ्तारी में जिन से जमानत मिल गई जिसके बाद वह पुलिसकर्मियों को शामिल किया है, पर आ गया। इस बीच युवक के उनमें मुख्य आर संजीव कुमार का परिजनों ने फर्जी मुकदमे में सुरजीत को जेल भेजे जाने को एसएसपी अभिषेक यादव से शिकायत भी की एसएस ने पूरे मामले की जांच सीओ रिफाइनरी सिंह को दी है। बचाव में जुट गई है। एसपी सिटी सुरजीत के भाई धीरज ने बताया कि प्रकाश सिंह ने बताया कि इस कोर्ट में 1563 में दो दरोगा और दो मामले की जांच भी सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की परिवार भी उल्लेख है।


बताया जाता है कि मुख्य आरक्षी उस दिन अवकाश पर थी। फिर भी गिरफ्तारी को फर्द में उसे शामिल किया गया। अब पुलिस अपने कराने का प्रार्थना दिया है। इसकी जाएगे। किसी के संग गलत नहीं होने 27 अगस्त को थाना हाईवे के लपुर चौकी प्रभारी दीपक तिवारी टीम के साथ स्वापुर में सुरजीत के घर पहुंचे। देर रात युवक कोसते समय अपने साथ ले गए। परिजनों ने पूछा पर पुलिस ने साफ-साफ कुछ नहीं बताया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments