Friday, April 26, 2024
Homeजुर्मबरसानाः पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़ में एक गोस्तकर घायल, गिरफ्तार

बरसानाः पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़ में एक गोस्तकर घायल, गिरफ्तार

बरसाना। बरसाना थाना क्षेत्र के हाथिया के समीप पुलिस और गोतस्करों के बीच बीती रात मुठभेड़ हो गई। मुठभेड के दौरान एक गोतस्कर के गोली लग लग गई। जिसे पुलिस ने उसे गिरफ्त में ले लिया और उपचार के लिए अस्पताल भेजा है। वहंी गोतस्कर के पास से तमंचा, कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस द्वारा गोतस्कर खुर्शीद पुत्र लटूर निवासी ग्राम हाथिया थाना बरसाना उम्र करीब 28 वर्ष से पूछताछ की जा रही है।

बरामदगी का विवरण –
1.एक अदद तमंचा .315 बोर
2.एक अदद खोखा कारतूस 315 बोर
3.दो अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर
4.चार अदद रस्से
5.दो अदद छुरे
6.दो अदद मुछिका

घटना का विवरण – 26 सितंबर 2022 को पुलिस टीम थाना बरसाना जरिये मुखबीर खास सूचना मिली की एक व्यक्ति दो गौवंश को काटने के लिये ग्राम हाथिया के जंगल से बंडा बम्बा की पटरी से होते हुए राजस्थान पहाडी की तरफ ले जा रहा है इस सूचना पर हम पुलिस वाले महरोली गांव से ग्राम हाथिया की तरफ जाने वाले रास्ते पर बंडा बम्बा पुलिया से करीब 50 मीटर पहले पहुचे तो एक व्यक्ति दो गौवंशो को बुरी तरह से रस्सियों मे बांधे हुए मारता पीटता हुआ लाता दिखायी दिया जैसे ही हम पुलिस वालो ने टार्च की रोशनी से उक्त व्यक्ति को रुकने के लिये कहा तो उक्त व्यक्ति एका-एक हम पुलिस वालो पर जान से मारने की नियत से फायर करने लगा।

बामजबूरी हम पुलिस वालो द्वारा आत्मरक्षा मंे नियन्त्रित फायर किया गया जिसमे एक व्यक्ति करहाते हुए घायल होकर जमीन पर गिर गया जिसने पूछताछ मे बताया की मे गौकशी का काम करता हूँ आज भी मे दोनो गायो को काटने के लिये राजस्थान पहाडियो पर ले जा रहा था। जिन्हे काटकर मे कामा मे बैच देता हूँ । अभियुक्त को अवैध अस्लाह कारतूस व कटान करने के उपकरण के साथ दिंनाक 26 मई 2022 को समय करीब 03.10 पर हिरासत पुलिस मे लेकर विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments