Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राजीव एकेडमी की चार छात्राओं को मिला उच्च पैकेज पर जॉब

राजीव एकेडमी की चार छात्राओं को मिला उच्च पैकेज पर जॉब

  • एक्स्ट्रामार्क्स एज्यूकेशन इण्डिया प्रा.लि. में देंगी सेवा

मथुरा। शैक्षिक सत्र का शुभारम्भ होते ही राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के छात्र-छात्राओं ने सफलता की उड़ान भरना शुरू कर दिया है। हाल ही एक्स्ट्रामार्क्स एज्यूकेशन इण्डिया प्रा.लि. के पदाधिकारियों ने कैम्पस प्लेसमेंट के माध्यम से यहां की चार एमबीए छात्राओं को उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर प्रदान किया है। छह लाख रुपये वार्षिक वेतन पर चयनित छात्राओं में रिषिका दुआ, राधा शर्मा, बुलबुल चतुर्वेदी तथा नन्दिनी अग्रवाल शामिल हैं।


राजीव एकेडमी के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग के अनुसार विगत दिवस एक्स्ट्रामार्क्स एज्यूकेशन इण्डिया प्रा.लि. के पदाधिकारियों द्वारा यहां कैम्पस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया जिसमें रिषिका दुआ, राधा शर्मा, बुलबुल चतुर्वेदी तथा नन्दिनी अग्रवाल ने अपनी मेधा से न केवल प्रभावित किया बल्कि उच्च पैकेज पर जॉब भी हासिल किया। चयनित छात्राओं का कहना है कि शिक्षा पूरी करने से पहले ही जॉब मिलना किसी बड़ी सफलता से कम नहीं है।


चयनित छात्राओं को बधाई देते हुए आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने कहा कि प्रत्येक विद्यार्थी का उद्देश्य ज्ञान के माध्यम से स्वयं की उन्नति करना होता है। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि राजीव एकेडमी में करिकुलम डिजाइन और डेवलपमेंट रिसर्च, कंसल्टेंसी, इन्फ्रास्ट्रक्चर, टीचिंग लर्निंग और एक्युलेशन, स्टूडेंट सपोर्ट एवं प्रोग्रेशन, गवर्नेस लीडरशिप मैनेजमेंट तथा इनोवेशन उच्च स्तर के हैं, यही कारण है कि यहां अध्ययन करने वाले छात्र-छात्राएं लगातार सफलता हासिल करते हैं।


निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि संस्थान के लिए यह गौरव की बात है। एक्स्ट्रामार्क्स कम्पनी छोटे-बड़े सभी प्रकार के विश्वस्तरीय शैक्षिक कार्य कर रही है। कम्पनी के भारत के साथ ही सिंगापुर, दक्षिण अफ्रीका तथा इण्डोनेशिया में दफ्तर हैं, जहाँ हजारों कर्मचारी कार्यरत हैं। यह कम्पनी स्कूल एज्यूकेशन के साथ ही स्मार्ट कोचिंग सेंटर्स को विभिन्न प्रकार के एज्यूकेशनल सॉफ्टवेयर एवं अत्याधुनिक पर्सनालिटी डेवलपमेंट एप्स उपलब्ध करवाती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments