Sunday, May 12, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़श्रीवृदावन आनन्द डवलपर्स की अवैध कालोनी पर चला एमवीडीएम का बुल्डोजर, मचा...

श्रीवृदावन आनन्द डवलपर्स की अवैध कालोनी पर चला एमवीडीएम का बुल्डोजर, मचा हड़कंप


मथुरा। मथुरा-वृंदावन विकास प्राधिकरण की टीम ने वृन्दावन स्थित श्री वृंदावन आनन्द डवलपर्स द्वारा बनाई गई कालोनी पर बुल्डोजर चलाया और अवैध कालोनी में हो रहे निर्माण को ध्वस्त किया। डीएम के निर्देश पर एमवीडीए द्वारा की गई कार्रवाई से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने एमवीडीए की कार्रवाई का विरोध भी जताया है।


प्राधिकरण के विकास क्षेत्र में अवैध निर्माण पर अंकुश लगाने के लिए एमवीडीए के उपाध्यक्ष एवं सचिव द्वारा की गई समीक्षा के अन्तर्गत अवैध निर्माण के विरूद्ध सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। इस पर एमवीडीए ने विकसित की जा रही अवैध कालोनियों एवं निर्मार्णों को चिह्नित किया जा रहा है। एमवीडीए ने बुधवार को श्रीवृंदावन आनन्द डवलपर्स पार्टनर मुरारी प्रसाद अग्रवाल एवं राजेश कुमार अग्रवाल द्वारा अवैध रूप से 9 हजार वर्ग मीटर जमीन पर बिना मानचित्र स्वीकृत कराए काटी जा रही कालोनी में सड़क, बाउण्ड्रीवाल, प्लाटिंग की दीवार, मकान को ध्वस्त किया।


ध्वस्तीकरण की कार्रवाई डीएम के निर्देश पर डिप्टी कलक्टर एसडी पवार ने एमवीडीए के अधिकारी एवं कोतवाली पुलिस के साथ की है। कार्यवाही करने वाली टीम में एमवीडीए के सहायक अभियंता राजेश्वर सिंह, अवर अभियंता अनिरूद्ध यादव, मनोज कुमार अग्रवाल, दिनेश कुमार आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments