Wednesday, May 8, 2024
Homeशिक्षा जगतसंस्कृति विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को लगाता मिल रहीं हैं नौकरियां

संस्कृति विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को लगाता मिल रहीं हैं नौकरियां


मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को देश में तेजी से आगे बढ़ती कंपनियां और बहुराष्ट्रीय कंपनियां लगातार नौकरियां दे रही हैं। हाल ही में संस्कृति विवि के विद्यार्थियों को कैपेस सोफ्टवेयर, ट्रू ब्ल्यू और साहू एक्सपोर्ट प्रा.लि. ने अपनी कंपनियों के लिए चयनित किया है।


देश की प्रमुख साफ्टवेयर कंपनी कैपेसे साफ्टवेयर ने संस्कृति स्कूल आफ इंजीनियरिंग के बी.टेक.(सीएसई), निधि गोस्वामी बी.टेक.(सीएसई), भारत (बीसीए) को अपने यहां नौकरी के लिए चयनित किया है। कंपनी विशेष रूप से स्टार्टअप और व्यापार क्षेत्र के लिए क्वालिटी सोफ्टवेयर बनाने के लिए जानी जाती है। वहीं विशेषज्ञ कर्मियों की उपलब्धता प्रदान करने वाली ट्रूब्ल्यू कंपनी ने संस्कृति विवि के बीबीए के छात्र आदित्य नारायण को अपने यहां नौकरी दी है।

महिलाओं एवं बच्चों के उच्च स्तरीय फैशन परिधान निर्माता कंपनी साहू एक्सपोर्ट्स ने संस्कृति स्कूल आफ फैशन डिजाइनिंग की छात्रा मोनिका सिंह को अपने यहां नौकरी दी है। विद्यार्थियों के इस प्लेसमेंट पर विश्वविद्यालय की विशेष कार्याधिकारी श्रीमती मीनाक्षी शर्मा ने हर्ष व्यक्त करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments