Saturday, April 27, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राजीव एकेडमी के छह विद्यार्थियों को मिले उच्च पैकेज पर जॉब

राजीव एकेडमी के छह विद्यार्थियों को मिले उच्च पैकेज पर जॉब

  • लर्निंग रूट कम्पनी ने किया कैम्पस प्लेसमेंट


मथुरा। राजीव एकेडमी फार टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के एमबीए के दो तथा अंडर ग्रेजुएट के चार विद्यार्थियों को लर्निंग रूट कम्पनी ने उच्च पैकेज पर जॉब आफर किए हैं। शिक्षा पूरी करने से पहले ही मिले जॉब से छात्र-छात्राओं में खुशी है।
राजीव एकेडमी के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग के प्रमुख ने बताया कि हाल ही यहां लर्निंग रूट कम्पनी के पदाधिकारियों ने कैम्पस प्लेसमेंट किया तथा एमबीए अंतिम वर्ष की आकृति तिवारी और रिषभ पाठक को सवा छह लाख सालाना के पैकेज पर जॉब आफर किया। इसी तरह बीबीए की पूर्विका आर्य, रीतेश कुमार, शताक्षी अरोरा तथा बीई.कॉम के मनन वार्ष्णेय को 5 लाख 70 हजार सालाना के पैकेज पर ज्वाइनिंग लेटर प्रदान किए।


जॉब आफर करने से पहले प्लेसमेंट अधिकारी ने छात्र-छात्राओं को बताया कि लर्निंग रूट शैक्षणिक सर्विस देने वाली प्रतिष्ठित कम्पनी है। मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी प्रोग्राम कराने में इस कम्पनी का बड़ा योगदान है। पोस्ट ग्रेज्युएट, डिग्री-डिप्लोमा करने वाले विद्यार्थियों के लिए लर्निंग रूट जॉब ओरिएंटेड कार्यक्रम चलाती है ताकि जॉब न मिलने की स्थिति में वे अपना स्वयं का व्यापार या उद्यम स्थापित कर सकें।


आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि जिस विद्यार्थी का सैद्धान्तिक और व्यावहारिक ज्ञान जितना मजबूत होगा वह उतना ही आगे बढ़ेगा। डॉ. अग्रवाल ने कहा प्रत्येक समस्या से संघर्ष करने का जज्बा ही इंसान के इरादे मजबूत करता है। छात्र-छात्राएं कठिन परिश्रम तथा दृढ़ संकल्प से हर परिस्थिति को अपने पक्ष में कर सकते हैं। संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments