Saturday, April 20, 2024
Homeशिक्षा जगतजीएल बजाज की फ्रेशर्स पार्टी में छात्र-छात्राओं ने जमाया रंग

जीएल बजाज की फ्रेशर्स पार्टी में छात्र-छात्राओं ने जमाया रंग

  • इशिता-स्नेहल और आर्यन-पुलकित चुने गए मिस-मिस्टर फ्रेशर


मथुरा। जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस मथुरा में शनिवार की शाम उन छात्र-छात्राओं के लिए यादगार लम्हा बन गई जिन्होंने यहां प्रवेश लेकर प्रबंधन और इंजीनियरिंग के क्षेत्र में नए प्रतिमान गढ़ने का संकल्प लिया है। आरम्भ 2022 में छात्र-छात्राओं ने रात आठ बजे तक नयनाभिराम सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया। फ्रेशर्स पार्टी का शुभारम्भ गणेश वन्दना से हुआ।


जी.एल. बजाज में शनिवार की शाम युवा छात्र-छात्राओं के नाम रही। फ्रेशर्स पार्टी में छात्र-छात्राओं ने डांस, सोलो सांग, शायरी आदि से दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। आरम्भ-2022 में पश्चिमी धुनें बजीं तो दूसरी ओर छात्र-छात्राओं ने पंजाबी भांगड़ा और राजस्थानी नृत्य पर जमकर धमाल मचाया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मिस्टर एण्ड मिस फ्रेशर्स कार्यक्रम रहा, जिसमें तीन राउंड हुए।


प्रथम राउंड रैम्पवॉक, द्वितीय राउंड टैलेंट तथा अंतिम राउंड में चयनित छात्र-छात्राओं से विविध ज्ञानवर्धक प्रश्न पूछे गए। अंत में निर्णायकों ने अंडर-ग्रेजुएट स्तर पर बीटेक के आर्यन सोलंकी और सीएसई की इशिता सिंह को क्रमशः मिस्टर और मिस फ्रेशर चुना। इसी कड़ी में पोस्ट-ग्रेजुएट स्तर पर एम.बी.ए. के पुलकित विरमानी तथा स्नेहल सिंह को क्रमशः मिस्टर और मिस फ्रेशर चुना गया। संस्थान की निदेशक प्रो. (डॉ.) नीता अवस्थी ने मिस और मिस्टर फ्रेशरों को स्मृति चिह्न भेंटकर प्रोत्साहित किया।


आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल और उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल ने नवागंतुक छात्र-छात्राओं का अभिनंदन करते हुए आह्वान किया कि वे संस्थान को अपना परिवार मानते हुए शिक्षकों के बताए हुए रास्ते पर चलकर लगन और मेहनत से अपने लक्ष्य को हासिल करें।


इस अवसर पर मिस और मिस्टर फ्रेशर चुने गए छात्र-छात्राओं ने अपने अनुभव साझा करते हुए विश्वास दिलाया कि वे अपनी लगन और मेहनत से संस्थान की गरिमा को चार चांद लगाएंगे। कार्यक्रम को अनुशासित तरीके से चलाने में डॉ. नक्षत्रेश कौशिक, डॉ. रमाकांत बघेल, आर्किटेक्ट तानिया वेरा, डॉ. भोले सिंह, मोहम्मद मोहसिन, अनुज कुमार और संस्थान के समस्त अधिकारियों तथा कर्मचारियों का विशेष सहयोग रहा। कार्यक्रम के अंत में डॉ. मंधीर वर्मा ने सभी का आभार माना।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments