Monday, May 6, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़ब्रज प्रेस क्लब ने केंद्रीय सूचना मंत्री एवं प्रेस परिषद अध्यक्ष को...

ब्रज प्रेस क्लब ने केंद्रीय सूचना मंत्री एवं प्रेस परिषद अध्यक्ष को दिया ज्ञापन

  • ब्रज प्रेस क्लब अध्यक्ष डॉ. कमलकांत उपमन्यु ने पत्रकारों की समस्याओं के समाधान की मांग उठाई।

मथुरा। ब्रज प्रेस क्लब द्वारा राष्ट्रीय प्रेस दिवस मनाया गया, जिसमें पत्रकारों की समस्याओं को सरकार से निराकरण की मांग की गई। एनयूजेआई के राष्ट्रीय सचिव व ब्रज प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ. कमलकांत उपमन्यु एडवोकेट की अध्यक्षता में मनाए गए समारोह में सभी पत्रकारों ने एकजुट होकर सरकार से समस्या में कटौती ना करने एवं पत्रकारों का उत्पीड़न रोकने मांग की।

एनयूजेआई के राष्ट्रीय सचिव एवं ब्रज प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ. कमलकांत उपमन्यु के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर एवं भारतीय प्रेस परिषद की अध्यक्ष पूर्व सुप्रीम कोर्ट मुख्य न्यायाधीश श्रीमती रंजना प्रकाश देसाई को स्मृति चिन्ह देकर के सम्मानित किया गया तथा पत्रकारों की समस्याओं को उनके समक्ष रखकर तत्काल निराकरण की मांग की। श्री उपमन्यु ने कहा कि पत्रकारों की समस्या में रेल आदि सुविधाओं में कमी की जा रही है रेल सुविधा को पत्रकारों को जारी की जाए तथा कोरोना संकट में जो हताहत हुए पत्रकार परिवारों को जीवन यापन के लिए सरकार सहायता दे।

इस अवसर पर भारतीय प्रेस परिषद के सदस्य एनयूजेआई के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रज्ञानंद चौधरी, एनयूजेआई के राष्ट्रीय महासचिव व भारतीय प्रेस परिषद सदस्य प्रसन्न मोहंती, ज्ञान पत्रकार इंस्टिट्यूट के मालिक अनुज गर्ग, भारतीय प्रेस परिषद के पूर्व सदस्य अशोक नवरत्न, राम रतन चौधरी, रमेश चंद शर्मा जी आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments