Monday, May 20, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़संस्कृति क्रिकेट टूर्नामेंट 2022: संस्कृति विवि के कैंपस टू में हुई चौके,...

संस्कृति क्रिकेट टूर्नामेंट 2022: संस्कृति विवि के कैंपस टू में हुई चौके, छक्कों की बौछार

मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय के कैंपस टू के मैदान में ‘संस्कृति क्रिकेट टूर्नामेंट 2022’ का शुभारंभ हुआ। विवि के विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों द्वारा इस छह दिवसीय टूर्नामेंट में पूरे जोश और तैयारियों के साथ भाग लिया और अपने मैच के दौरान खूब चौके, छक्कों की बौछार कर दी। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पहले दिन तीन मैच संपन्न हुए।


पूरी तैयारियों के साथ शुरू हुए इस टूर्नामेंट में पहला मैच संस्कृति स्कूल आफ बेसिक एप्लाइड साइंसेज और संस्कृति स्कूल आफ होटल मैनेजमेंट के बीच हुआ। होटल मैनेजमेंट की टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए मैच 55 रन से जीत लिया। मैन आफ द का खिताब छात्र भानु प्रताप ने हासिल किया जिन्होंने तीन ओवर में अर्धशतक जमाया और 11 रन देकर दो विकेट भी हासिल किए। दूसरा मैच स्कूल आफ मैनेजमेंट एंड कामर्स और बैचलर इन आयुर्वेदिक मेडिसिन एंड सर्जरी के बीच हुआ।

स्कूल आफ मैनेजमेंट एंड कामर्स की टीम ने बीएएमएस की टीम को हरा दिया। मैन आफ द मैच छात्र आदित्य को घोषित किया गया जिसने अर्धशतक मारा और शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट भी चटकाए। वहीं तीसरा मैच स्कूल आफ नर्सिंग और स्कूल आफ डीएमएलटी (डिप्लोमा इन मेडिकल लैब टेक्नोलाजी) के बीच हुआ, जिसमें स्कूल आफ नर्सिंग की टीम ने डीएएमएलटी की टीम को हरा दिया।


संस्कृति विवि कैंपस टू के मैदान पर छात्र-छात्राओं का जमघट क्रिकेट के प्रति जुनून को दिखा रहा था। अपनी-अपनी टीम और खिलाडियों को प्रोत्साहित करने पहुंचे छात्र-छात्राओं का शोर पूरे कैंपस को झकझोर रहा था। छक्के और चौकों पर यह शोर और भी बढ़ जाता था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments