Friday, April 26, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़अब एंड्रोमेडा ओटीटी एप का एंड्राइड टीवी वर्जन प्ले स्टोर पर, पॉपूलर...

अब एंड्रोमेडा ओटीटी एप का एंड्राइड टीवी वर्जन प्ले स्टोर पर, पॉपूलर ओटीटी एप्स और 500 से अधिक चैनल एक प्लेटफार्म पर

मथुरा। ओटीटी एप्स की दुनिया में क्रांति लाने वाला ओ टी टी प्लेटफार्म एंड्रोमेडा एप्प का एंड्राइड टीवी वर्जन रिलीज हो चुका है, जो कि अब गूगल प्ले स्टोर पर भी आपको उपलब्ध है। अब उपभोक्ता अपने इंटरनेट सर्विस प्रोविडर्स, केबल ऑपरेटर के अतिरिक्त एंड्रोमेडा के कस्ट्मर केअर नंबर 8650586508 पर कॉल करके एंड्रोमेडा को अपने एंड्राइड टीवी पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एंड्रोमेडा के एंड्राइड टीवी वर्जन पर 25 पैकेज जारी किए गए है। सभी पैक्स उचित मूल्य पर उपलब्ध है। आप अपना मनपसंद पैक चुन कर नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी हॉटस्टार, वूट, ज़ी-5, सोनी लिव, डॉली वुड प्ले, शेमारू, मैक्स प्लेयर, ऑल्ट बालाजी, एपिक, चौपाल जैसे एप्स का आनंद ले सकते है। सभी पैक्स के साथ 500 से अधिक लाइव टीवी चैनल्स भी उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है।

एंड्रोमेडा का एंड्राइड मोबाइल और स्मार्ट टीवी वर्जन भी उपभोक्ताओं के लिए शीघ्र उपलब्ध होगा। एंड्रोमेडा ओ टी टी प्लेटफॉर्म को आप किसी भी ब्रॉडबैंड सर्विस पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। अभी तक उपभोक्ताओं को अलग-अलग ओटीटी एप्स को सब्सक्राइब करना पड़ता था लेकिन अब एंड्रोमेडा के जरिये यह सब सिंगल लॉगइन पर उपलब्ध है। जहां आप अपने पसंदीदा का कोई भी प्रोग्राम किसी भी समय पर देख सकते हैं। एंड्रोमेडा सब्सक्राइब करने के लिए दिए गए मोबाइल नंबर 8650586508 पर कॉल कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments