Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़फ्रेशर पार्टी में राजीव एकेडमी फॉर फार्मेसी के छात्र-छात्राओं ने दिखाई प्रतिभा

फ्रेशर पार्टी में राजीव एकेडमी फॉर फार्मेसी के छात्र-छात्राओं ने दिखाई प्रतिभा

  • हिमांशु एवं मुस्कान बने मिस्टर और मिस फ्रेशर


मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर फार्मेसी में बी. फार्मा प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें छात्र-छात्राओं ने डांस, सोलो डांस, गिटार वादन, गायन, नृत्य, कविता आदि के माध्यम से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। फ्रेशर पार्टी का शुभारम्भ राजीव एकेडमी फॉर फार्मेसी के निदेशक प्रो. (डॉ.) देवेन्द्र पाठक एवं विभागाध्यक्ष हिमांशु चोपड़ा ने मां सरस्वती की प्रतिमा के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया।


मंगलवार देर शाम तक चले वेन वेन्तो अमिगोस-2022 में बी. फार्मा प्रथम व द्वितीय वर्ष के छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़कर एक गीत, नृत्य, कविता आदि की प्रस्तुति से सभी को मंत्रमुग्ध किया। फ्रेशर पार्टी में प्रथम वर्ष के छात्रों ने लैजी डांस तथा द्वितीय वर्ष के छात्र अभिषेक पाठक एण्ड ग्रुप ने बॉलीवुड स्टाइल डांस पर खूब तालियां बटोरीं।


आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल तथा प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने नवागंतुक छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए लगन और मेहनत से लक्ष्य प्राप्ति को प्रेरित किया। निदेशक प्रो. पाठक ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से छात्र-छात्राओं की छिपी प्रतिभा सामने आती है। उन्होंने नवागंतुक छात्र-छात्राओं को कॉलेज की परम्पराओं से अवगत कराते हुए लक्ष्य के प्रति लगनशील और ईमानदार होने की प्रेरणा दी। इस अवसर पर हिमांशु चोपड़ा ने सीनियर और जूनियर छात्र-छात्राओं का परिचय कराया ताकि वह अपने सीनियर की मदद ले सकें। श्री चोपड़ा ने कहा कि एक-दूसरे की पहचान के लिए इस तरह के आयोजन बहुत आवश्यक हैं।


कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मिस्टर एण्ड मिस फ्रेशर्स रहे। इनका चयन करने से पहले छात्र-छात्राओं ने रैम्प वॉक और प्रोप डांस में अपनी प्रतिभा दिखाई। अंतिम राउण्ड में निर्णायकों द्वारा छात्र-छात्राओं से विविध ज्ञानवर्धक प्रश्न पूछे गए। अंत में निर्णायकों द्वारा बी. फार्मा प्रथम वर्ष के हिमांशु एवं मुस्कान गुप्ता को क्रमशः मिस्टर और मिस फ्रेशर चुना गया। तालेवर सिंह, सुनम साहा, विभा, मोनिका सिंह ने मिस्टर और मिस फ्रेशर को स्मृति चिह्न भेंटकर प्रोत्साहित किया। फ्रेशर्स पार्टी में संस्थान के शिक्षकों आर.के. चौधरी, बृजेश शर्मा, रुत्वी अग्रवाल, शिवेन्द्र कुमार, पवन पाण्डेय, केतकी शर्मा, वर्षा स्नेही, रितिक वर्मा, रितिक वर्मा, संगीता माहौर आदि ने छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम का संचालन बी. फार्मा द्वितीय वर्ष के कक्षा समन्वयक आकाश गर्ग ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments