Friday, May 17, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़एथलेटिक्स में आरआईएस की चौकड़ी ने जीती चांदी

एथलेटिक्स में आरआईएस की चौकड़ी ने जीती चांदी

  • मेजर ध्यान चंद स्पोर्ट्स मैदान इटावा में फहराया परचम
  • अब यह खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में दमखम दिखाएंगे


मथुरा। राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र शिक्षा ही नहीं खेलकूद में भी श्रेष्ठ हैं। 11 और 12 दिसम्बर को इटावा के मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में हुई सीबीएसई क्लस्टर-4 इंटर स्पोर्ट्स एथलेटिक्स प्रतियोगिता की 400 मीटर रिले रेस में राजीव इंटरनेशनल स्कूल की चौकड़ी ने चांदी का पदक जीतकर मथुरा जनपद को गौरवान्वित किया है। अब यह खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपना दमखम दिखाएंगे।


ज्ञातव्य है कि इटावा के मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में 11 और 12 दिसम्बर को सीबीएसई क्लस्टर-4 इंटर स्पोर्ट्स एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश के 35 जिलों के 100 से अधिक विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने सहभागिता की थी। दो दिवसीय इस प्रतियोगिता की 400 मीटर रिले रेस में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रियांशु सिंह, कृष्णा कुमार, रुद्रांश अरोड़ा तथा विनीत शर्मा की चौकड़ी ने अण्डर-19 आयु वर्ग में रजत पदक जीतकर राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए अपना स्थान सुनिश्चित किया। आयोजन समिति द्वारा मेडल तथा प्रशस्ति पत्र देकर छात्रों का उत्साहवर्धन किया गया। इन छात्रों ने इस सफलता का श्रेय अपने कोच निशांत शर्मा को देते हुए नेशनल में और बेहतर प्रदर्शन करने का भरोसा जताया है।


आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल तथा प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने प्रियांशु सिंह, कृष्णा कुमार, रुद्रांश अरोड़ा तथा विनीत शर्मा के शानदार प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी तथा राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भी मेडल जीतने की शुभकामनाएं दीं। डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने अपने संदेश में कहा कि आज स्पोर्ट्स में शानदार करिअर है लिहाजा छात्र-छात्राओं को शिक्षा के साथ कुछ समय खेलों के लिए भी निकालना चाहिए ताकि उनका तन-मन स्वस्थ रहे। प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने कहा कि राजीव इंटरनेशनल स्कूल शिक्षा के साथ ही बच्चों के सर्वांगीण विकास को प्रतिबद्ध है। छात्र-छात्राएं पढ़ाई के साथ खेलें भी ताकि उनके आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी हो और वे अपने शानदार प्रदर्शन से जिले, प्रदेश और देश का नाम रोशन करें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments