Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राजीव एकेडमी फॉर फार्मेसी का छात्र परमेश द्विवेदी बना औषधि निरीक्षक

राजीव एकेडमी फॉर फार्मेसी का छात्र परमेश द्विवेदी बना औषधि निरीक्षक

  • पूर्व में भी कई छात्र-छात्राओं ने हासिल की है बड़ी सफलता


मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर फार्मेसी के छात्र परमेश कुमार द्विवेदी का लोक सेवा आयोग उत्तर प्रदेश द्वारा औषधि निरीक्षक के पद पर चयन हुआ है। परमेश कुमार द्विवेदी ने अपनी इस सफलता का श्रेय राजीव एकेडमी फॉर फार्मेसी की उच्चकोटि की शिक्षा व्यवस्था और शिक्षकों के मार्गदर्शन को दिया है।


औषधि निरीक्षक के पद पर चयनित परमेश कुमार द्विवेदी ने कहा कि राजीव एकेडमी फॉर फार्मेसी संस्थान में न सिर्फ शिक्षा बल्कि युवाओं के करिअर पर भी निरंतर ध्यान दिया जाता है, यही वजह है कि यहां अध्ययन करने वाले छात्र-छात्राओं के एक हाथ में डिग्री तो दूसरे हाथ में नियुक्ति पत्र होता है।


राजीव एकेडमी फॉर फार्मेसी के निदेशक प्रो. (डॉ.) देवेन्द्र पाठक ने बताया कि छात्र परमेश कुमार द्विवेदी उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित हुए हैं। प्रो. पाठक ने बताया कि इससे पहले संस्थान के ही दीपक कुमार, अनिल आनंद, ज्योत्सना आनंद, रजिया बानो, सुनील कुमार, सुनील कुमार रावत, नवीन कुमार, कृष्ण कुमार भारद्वाज, नवीन जाजौरिया आदि छात्र-छात्राओं का भी चयन औषधि निरीक्षक के पद पर हो चुका है।


आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा संस्थान के निदेशक प्रो. (डॉ.) देवेन्द्र पाठक ने परमेश कुमार द्विवेदी की सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने कहा कि मेहनत कभी व्यर्थ नहीं जाती जो विद्यार्थी लगन और मेहनत से अपने लक्ष्य की प्राप्ति की कोशिश करेंगे उन्हें सफलता जरूर मिलेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments