Saturday, May 4, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़संस्कृति विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को जेसीबी कंपनी में मिली नौकरी

संस्कृति विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को जेसीबी कंपनी में मिली नौकरी


मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय के स्कूल आफ डिप्लोमा इंजीनियरिंग के 5 विद्यार्थियों को देश की नामचीन कंपनी जेसीबी इंडिया लि. ने अपने यहां नौकरी दी है। विद्यार्थियों को देश में तेजी से आगे बढ़ती कंपनियां और बहुराष्ट्रीय कंपनियां लगातार नौकरियां दे रही हैं।

देश की प्रमुख बैकहोए लोडर और कंस्ट्रक्शन मशीन निर्माता कंपनी जेसीबी इंडिया लि. ने आनलाइन प्लेसमेंट के दौरान डिप्लोमा इंजीनियरिंग पूरा करने वाले छात्र जयप्रकाश, अजय कुमार, हर्ष राज, कपिल शर्मा, अंकित पाठक को नियुक्ति पत्र प्रदान किये हैं। कंपनी विशेष रूप से 110 देशों में अपनी मशीनें विक्रय करती है। अपने देश में कंपनी लोडर और कंस्ट्रक्शन के लिए काम में आने वाली बड़ी मशीनों के निर्माण के क्षेत्र में एक जान-पहचाना नाम है।

विद्यार्थियों के इस प्लेसमेंट पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर एसबी चेट्टी ने हर्ष व्यक्त करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं। विवि की विशेष कार्याधिकारी श्रीमती मीनाक्षी शर्मा ने हर्ष व्यक्त करते हुए विद्यार्थियों से अपेक्षा की है कि वे अपनी कड़ी मेहनत और ज्ञान से निरंतर तरक्की करें और विवि का नाम ऊंचा करें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments