Saturday, May 18, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के 15 विद्यार्थियों का उच्च पैकेज पर चयन

राजीव एकेडमी के 15 विद्यार्थियों का उच्च पैकेज पर चयन

  • रीयल एस्टेट कम्पनी स्पेश 99 रियलिटी कंसल्टेंट में मिला अवसर


मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के 15 छात्र-छात्राओं का रीयल एस्टेट कम्पनी स्पेश 99 रियलिटी कन्सल्टेंट में उच्च पैकेज पर चयन होने से खुशी का माहौल है। छात्र-छात्राओं ने इस उपलब्धि का श्रेय संस्थान की गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और जॉब पूर्व कराई गई तैयारियों को दिया है।


राजीव एकेडमी के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग के अनुसार एमबीए की आकांक्षा चतुर्वेदी, भूपेन्द्र सिंह, गुलशन शर्मा, गायत्री देवनाथ, मोनू शर्मा, लेखिका शर्मा, नूपुर अग्रवाल, प्रकाश कृष्णा उपाध्याय तथा बीबीए की प्रिया कालरा, नीरज सोनी, निशांत यादव, रीतेश कुमार सारस्वत तथा बी.ईकॉम की खुशी उपाध्याय, तुषार राजपूत तथा अभिनव पाण्डेय का रीयल एस्टेट कम्पनी स्पेश 99 रियलिटी कन्सल्टेंट में जॉब हेतु उच्च पैकेज पर चयन हुआ है। प्लेसमेंट से पहले कम्पनी पदाधिकारियों द्वारा छात्र-छात्राओं का शैक्षिक और बौद्धिक मूल्यांकन करने के बाद उनका साक्षात्कार लिया गया। उसके बाद सफल विद्यार्थियों को आफर लेटर प्रदान किये गए।


प्लेसमेंट से पूर्व कम्पनी के एचआर हरीश गांधी और पायल ने छात्र-छात्राओं को बताया कि उक्त कम्पनी भू-सम्पत्ति सलाहकार कम्पनी है, जो अचल सम्पत्ति सम्बन्धी सलाह और ग्राहकों को बेहतर राय देती है। कम्पनी फ्लैट मार्केटिंग और सलाहकार के रूप में कार्य करती है।


आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि रीयल एस्टेट कम्पनियों द्वारा प्रबन्धन के विद्यार्थियों को उच्च पैकेज पर जॉब आफर करना प्रसन्नता की बात है। निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए सभी छात्र-छात्राओं से कम्पनी में ज्वाइनिंग लेने के बाद अपनी काबिलियत दिखाने का आह्वान किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments