Thursday, May 30, 2024
Homeजुर्म16 साल की लड़की ने तमंचे से खुद को गोली मारकर दे...

16 साल की लड़की ने तमंचे से खुद को गोली मारकर दे दी जान, पुलिस जांच में जुटी

बांदा। यूपी के बांदा में शनिवार शाम एक खौफनाक वारदात सामने आई। आरोप है कि यहां एक युवती ने खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि देर शाम युवती छत पर गई और उसने अवैध तमंचे से खुद को गोली मार ली। इसके बाद युवती को परिजनों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, अभी तक मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस को घटनास्थल से तमंचा और खोखा बरामद हुआ है। वहीं, परिजन कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि यह मामला शहर कोतवाली के बलखंडी नाका इलाके का है। यहां शनिवार को 16 वर्षीय एक लड़की ने कथित तौर पर किसी बात से परेशान होकर घर की छत पर जाकर तमंचे से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन दौड़े और गंभीर हालत में उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया, लेकिन तब तक युवती की मौत हो चुकी थी।


डॉक्टरो का कहना है कि गोली कनपटी में लगी है, आर पार हो सकती है, जिससे मौत हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने घरेलू कलह से इस घटना की आशंका व्यक्त की है. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि अभी कोई बात सामने नहीं आ रही है. परिजन भी कुछ बोलने से इनकार कर रहे हैं। कुछ दिन में पूरे मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी।

डीएसपी सिटी अम्बुजा त्रिवेदी ने बताया कि ’आज (शनिवार) थाना कोतवाली नगर अंतर्गत बलखंडी नाका में एक बच्ची जिसकी उम्र 16 वर्ष है। उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। तत्काल उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।’

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments