Wednesday, April 24, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, 4 चोरी की मोटरसाइकिल...

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, 4 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद


कोसीकलां। थाना कोसीकला पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के चार शातिर चोरो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 14 मोटरसाइकिल बरामद करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर चोरों को जैल भेज दिया हैं।

पुलिस के अनुसार थाना पुलिस एवं क्षेत्र की चोकी पुलिस के द्वारा वरिस्ठ पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में शातिर अपराधियों एवं आये दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वालो के खिलाफ तेजी से अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत पुलिस ने मुखविर की सूचना पर कोटवन चोकी क्षेत्र के गाँव खरोट को जाने वाले रास्ते पर आगरा कैनाल और सहार बम्बे से चार चोरों को चोरी की मोटरसाइकिलो के साथ गिरफ्तार कर लिया। जो कि सभी मोटरसाइकिलो को किसी वाहन में भरकर भेजे जाने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस ने बताया की गिरफ्तार हुए चोरों पर कई थानों में आपराधिक इतिहास दर्ज है। वही अन्य राज्यो के थानों में आपराधिक इतिहास के बारे में पुलिस जानकारी कर रही है।


प्रेसवार्ता करते वक्त पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार हुए चोर कृष्ण पाल पुत्र ओमवीर निवासी अछनेरा, अंकुर पुत्र तुला राम निवासी होडल, लाला पुत्र अमरचंद निवासी हुलबाना, सचिन पुत्र धर्म सिंह निवासी इगलास अलीगढ़ के रहने वाले है। जिनके खिलाफ कार्यवाही करते हुए पुलिस ने जैल भेज दिया है। बरामद की गई सभी मोटरसाइकिल हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान सहित यूपी के इलाकों से चोरी की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments