Sunday, June 16, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़खोया 8 लाख रूपये के सोने के आभूषण से भरा पर्स बरामद,...

खोया 8 लाख रूपये के सोने के आभूषण से भरा पर्स बरामद, एसएसपी ने महिला को सौंपा

मथुरा। 11 फरवरी को देर शाम करीब पौने आठ बजे भगत सिंह पुत्र गजाधर सिंह निवासी श्री जी गार्डन -2 गोवर्धन रोड मथुरा ने थाना हाईवे पर आकर एक प्रार्थना पत्र दिया कि नो फरवरी को रात्रि करीब 12 बजे उनकी शादीशुदा पुत्री, पुत्रवधू ब बच्चे कार से घर श्री जी गार्डन 2 गोवर्धन रोड मथुरा आए। जैसे ही शिकायतकर्ता के पुत्री अंजू व बच्चे गाडी से उतरे तो भूल वश हाथ में लगा पर्स जिसमें एक बड़ा हार तथा एक छोटा हार व एक मंगलसूत्र सोने के जिनका वजन करीब 12 तोला है।

घर के सामने रोड पर गिर गया और सभी लोग घर चले आये। घर में आने पर वादी की पुत्री को सोने के आभूषण रखे पर्स के गुम होने का एहसास हुआ तो शिकायतकर्ता के घर व परिवार वालो ने घर के बाहर जाकर पर्स को देखा तो नही मिला। आस पास काफी तलाश करने पर भी पर्स नही मिला। यह सूचना पर थाना हाईवे पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना हाईवे पर पर्स की गुमशुदगी दर्ज की गयी तथा घटना के सम्बन्ध में उच्चाधिकारीगण को अवगत कराया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पाण्डेय ने त्वरित संज्ञान लेते हुए टीम का गठन किया। जिसके क्रम में पुलिस अधीक्षक नगर मथुरा के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी रिफाइनरी के कुशल पर्यवेक्षण में थाना हाईवे की पुलिस टीम के द्वारा करीब 40-50 जगह सीसीटीवी कैमरे खंगालने के पश्चात एक ऑटो चालक द्वारा उस पर्स को उठाना पाया गया। जिसके सम्बन्ध में और अधिक जानकारी कर ऑटो ड्राइवर को तलाश कर उससे सम्पर्क किया गया तो ऑटो ड्राइवर द्वारा उस बैग को नो फरवरी की रात्रि में श्रीजी गार्डन गोवर्धन रोड से उठाया गया बताया। पर्स व उसमें रखे करीब 12 तोला सोने के आभूषण जिनकी कीमत करीब 8 लाख रूपये है शत प्रतिशत माल को थाना हाईवे पुलिस टीम द्वारा बरामद किया गया। जिसको वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, शैलेश पाण्डेय द्वारा शिकायतकर्ता की बेटी अन्जू को उसके परिवारीजनों की मोजूदगी में सुपुर्द किया गया। अपने खोये हुये गहनें पुनः पाकर महिला की खुशी लौटी तथा पुलिस टीम की प्रशांसा की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments