Thursday, June 13, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़छात्र-छात्राओं ने फेयरवेल पार्टी में जमाया रंग

छात्र-छात्राओं ने फेयरवेल पार्टी में जमाया रंग

  • 12वीं के विद्यार्थियों ने याद किए आरआईएस में बिताए सुखद पल


मथुरा। राजीव इंटरनेशनल स्कूल में सोमवार को बारहवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। 11वीं कक्षा के छात्र-छात्राओं की ओर से आयोजित फेयरवेल पार्टी में एक से बढ़कर एक मनमोहक कार्यक्रम देखने को मिले। फेयरवेल पार्टी का शुभारम्भ विद्या की आराध्य देवी मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया गया।

फेयरवेल पार्टी में 11वीं तथा 12वीं के छात्र-छात्राओं द्वारा मनमोहक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए गए। फेयरवेल पार्टी में हास्य-व्यंग्य, नृत्य, गीत, एकांकी तथा सामाजिक कुरीतियों पर प्रहार करने वाले कार्यक्रम भी शामिल रहे। छात्र-छात्राओं ने हर कार्यक्रम को सुंदर तरीके से प्रस्तुत किया। इस अवसर पर 12वीं के छात्र-छात्राओं ने अपने अनुभवों को जूनियर साथियों के साथ साझा करते हुए उन्हें लक्ष्य के प्रति अडिग रहने की सलाह दी। इतना ही नहीं उन्होंने विद्यालय में बिताए अपने सुनहरे लम्हों को याद करते हुए सभी को भावुक कर दिया।


राजीव इंटरनेशनल स्कूल में 12वीं के छात्र-छात्राओं के लिए आयोजित शुभकामना समारोह में विद्यार्थियों द्वारा रैंप वॉक किया गया। इसके बाद मिस्टर और मिस फेयरवेल के चुनाव हेतु प्रतिस्पर्धा का आयोजन किया गया। इसमें व्यक्तित्व, अभिव्यक्ति, ज्ञान और विचारों के आधार पर विभिन्न पदवी प्रदान की गईं। 11वीं के छात्र-छात्राओं ने अपने सीनियर्स को उपहार प्रदान किए। अंत में निर्णायकों द्वारा कार्तिकेय तरकर को मिस्टर फेयरवेल तथा वंशिका दीक्षित को मिस फेयरवेल घोषित किया गया। सौम्या अग्रवाल मिस पर्सनालिटी तथा सुमित मिस्टर पर्सनालिटी, अदिति अग्रवाल मिस पॉपुलर और पुष्पेन्द्र मिस्टर पॉपुलर रहे।


आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि एक विचार लो और उस विचार को अपने जीवन का सार बना लो- उसी को सोचो और उसी के स्वप्न देखो। उस विचार से अपने मस्तिष्क और शरीर के हरेक भाग को उससे भरने दो तथा दूसरे अन्य विचारों को अकेला छोड़ दो, यही सफलता का रास्ता है। संस्थान के प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने 12वीं के छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सफलता उन्हीं के कदम चूमती है जो अपने लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए कठिन परिश्रम करते हैं। श्री अग्रवाल ने कहा कि सतत परिश्रम ही सफलता की कुंजी है।


RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments