Sunday, June 16, 2024
HomeUncategorizedट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, दिल्ली से...

ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, दिल्ली से छतरपुर जा रहे थे दोनों युवक

कोसीकलां। तहसील छाता के रेलवे स्टेशन पर मंगलवार देर रात को गीता जयंती से दिल्ली से छतरपुर के लिए यात्रा कर रहे दो युवक छाता रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। यह दुर्घटना गीता जयंती रुकने के दौरान हुई। घटना की जानकारी जैसे ही दोनों युवकों के अन्य साथियों को हुई तो पैरों तले जमीन निकल गयी। हाहाकार मच गया। इस दौरान रेलवे के ट्रेकमेंन की सूचना मिलने के साथ आरपीएफ एवं जीआरपी पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गयी।


पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर मौके पर मौजूद मृतकों के साथियों से घटना की पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पता चला कि मृतक अमित पुत्र भूरेलाल उम्र 19 वर्ष एवं अभिषेक पुत्र राम प्रवेश उम्र 20 वर्ष जो कि दिल्ली के रहने वाले है और दिल्ली से छतरपुर जा रहे थे। छाता रैलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकने के दौरान आवश्यक कार्य के लिए ट्रेन से उतर गए और दूसरे ट्रेक पर ट्रेन की चपेट में आ गए।


पुलिस के अनुसार किलोमीटर संख्या 1427/29-33 पर दो युवकों की डेडबॉडी मिलने की सूचना मिली थी। आरपीएफ के पुलिस के मौके पर पहुचने पर मृतकों के साथी अभिषेक पुत्र रामजीवन कुशवाह उम्र 22 वर्ष , बंटी पुत्र धनु कुशवाह उम्र 18 वर्ष, पंकज पुत्र बलवीर उम्र 18 निवासी दिल्ली मिले। जिन्होंने बताया कि हम सभी लोग दिल्ली से छतरपुर जा रहे थे। सभी के पास ट्रेन की टिकिट मौजूद थी। आरपीएफ पुलिस के प्रभारी गिर्राज प्रसाद मीणा ने बताया कि कार्यवाही करते हुए दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments