Monday, February 26, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़लट्ठमार होली पर मोटे अनाज के दलिया का दो दिवसीय विशाल भंडारा

लट्ठमार होली पर मोटे अनाज के दलिया का दो दिवसीय विशाल भंडारा

  • सहयोगी संगठन यूनाइटेड हिंदू फ्रंट का शिवास्त्र (त्रिशूल) धारण कार्यक्रम

नई दिल्ली। बरसाना के चहुमुखी विकास के लिए कृतसंकल्प श्री बरसाना धाम फाउंडेशन द्वारा विश्व प्रसिद्ध लड्डूमार और लट्ठमार होली के पावन अवसर पर 27 एवं 28 फरवरी को विशाल भंडारा लगाया जाएगा जिसमें लड्डू मार होली पर 500 किलो शुद्ध देसी घी के लड्डूओं का वितरण होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश में मोटे अनाज को वरियता देने के आवाह्न और जी-20 सम्मेलन के दौरान विदेशी मेहमानों को मोटे अनाज से बने पकवान परोसने की घोषणा की कड़ी में फाउण्डेशन द्वारा होली के पावन अवसर पर मोटे अनाज के दलिया का विशाल भंडारा लगाया जाएगा। इसके साथ ही भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करवाने के लिए कटिबद्ध सहयोगी संगठन यूनाइटेड हिंदू फ्रंट हिंदूवादी एवं राष्ट्रवादी विचारधारा के लोगों के लिए शिवास्त्र (त्रिशूल) धारण करवाने का आयोजन भी कर रहा है। श्रद्धालु भक्तां की सुविधा के लिए प्राथमिक चिकित्सा शिविर भी लगाया जाएगा।

फ्रंट के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष, श्री बरसाना धाम फाउंडेशन के चेयरमैन एवं वरिष्ठ भाजपा नेता जय भगवान गोयल ने बताया कि उनके संगठन बरसाना के चहुंमुखी विकास का संकल्प लिए हुए हैं। श्री राधा रानी मंदिर में रंग रोगन व सफाई व्यवस्था, सीसीटीवी कैमरे, सार्वजनिक शौचालयों के निर्माण तथा स्थानीय बाल विद्यालय के जीर्णाद्धार पर काफी धनराशि खर्च किए जाने के साथ-साथ ब्रज क्षेत्र के अभावग्रस्त परिवारां की 153 कन्याआ की शादियां करवाने आदि उल्लेखनीय कार्य संगठन द्वारा किए गए हैं। बरसाना को देश का सर्वोत्तम एवं आदर्श ग्राम बनने तक संगठन द्वारा यह विकास कार्य जारी रहेंगे। जल्द ही बरसाना को एक विशाल आधुनिकतम धर्मशाला भी मिलेगी।

श्री गोयल, जो राष्ट्रवादी शिव सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं, ने बताया कि उनके संगठन देशभर में शिवास्त्र धारण करवाने के कार्यक्रम कर रहे हैं। लट्ठमार होली पर भक्तों के भारी संख्या में बरसाना पधारने के दृष्टिगत ही बरसाना में शिवास्त्र धारण करवाने का आयोजन रखा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments