Monday, February 26, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के चार विद्यार्थियों का उच्च पैकेज पर चयन

राजीव एकेडमी के चार विद्यार्थियों का उच्च पैकेज पर चयन

ई-बिजनेस कम्पनी एमिकॉन सर्विसेज में मिला सेवा का अवसर

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के छात्र-छात्राएं लगातार राष्ट्रीय-बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में चयनित हो रहे हैं। इसी कड़ी में ई-बिजनेस कम्पनी एमिकॉन सर्विसेज के कैम्पस प्लेसमेंट में यहां के चार एमसीए विद्यार्थियों को उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर मिला है। चयनित विद्यार्थियों में आकाश सिंह, दीपिका अग्रवाल, रोमेश त्रिपाठी और जेबा सफी शामिल हैं।
राजीव एकेडमी के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट विभाग प्रमुख डॉ. विकास जैन ने बताया कि विगत दिवस ई-बिजनेस कम्पनी एमिकॉन सर्विसेज के अधिकारियों ने यहां कैम्पस प्लेसमेंट किया। कम्पनी पदाधिकारियों ने एमसीए के छात्र-छात्राओं की बौद्धिक क्षमता का आकलन करने से पहले कम्पनी के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उसके बाद आवश्यक कार्यवाही पूर्ण करते हुए साक्षात्कार में सफलता प्राप्त करने वाले चार विद्यार्थियों को एमिकॉन सर्विसेज में सेवा के लिए आफर लेटर प्रदान किए।
आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि सूचना प्रौद्योगिकी के युग में आईटी कंसल्टिंग कम्पनी में जॉब प्राप्त होना प्रसन्नता की बात है।
संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि यह कम्पनी ई-बिजनेस की कम्पनी है जिसमें विद्यार्थी का अनुभव और राजीव एकेडमी की ई-प्रयोगशाला में प्राप्त ज्ञान बहुत काम आएगा।
कम्पनी पदाधिकारियों ने बताया कि 2013 में स्थापित एमिकॉन सर्विसेज ई-बिजनेस में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कार्य कर रही है, जिसमें ओरेकल ई-बिजनेस स्यूट एण्ड टू एण्ड इम्प्लीमेंटेशन, अपग्रेडेशन कस्टम डेवलपमेंट, बिजनेस इण्टेलिजेंसी और प्रमोरा एक्सेसिबिलिटी साल्यूशन जैसे मोबाइल ऐप पर भी काफी कार्य हो रहा है। कम्पनी का मुख्यालय मोहाली (पंजाब) में है।
चित्र कैप्शनः एमिकॉन सर्विसेज में चयनित राजीव एकेडमी के विद्यार्थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments