Sunday, April 28, 2024
Homeशिक्षा जगतसंस्कृति विवि के विद्यार्थियों को देश की नामचीन कंपनियों दी नौकरी

संस्कृति विवि के विद्यार्थियों को देश की नामचीन कंपनियों दी नौकरी

मथुरा। देश की प्रसिद्ध कंपनियों टिक साफ्टवेयर लि., कैपेस साफ्टवेयर प्रा.लि., ईकोस्पेस इन्फ्रास्ट्रक्चर्स ने संस्कृति विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को अपनी कंपनियों में नौकरी दी हैं। कैंपस प्लेसमेंट के दौरान लंबी चयन प्रक्रिया के बाद इन विद्यार्थियों को जाब आफर प्रदान किए गए। विश्वविद्यालय प्रशासन ने चयनित विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।
कंपनियों द्वारा अपनाई गई चयन प्रक्रिया के दौरान संस्कृति विवि के विद्यार्थियों ने अपने उम्दा प्रदर्शन के दम पर कंपनियों से आए अधिकारियों को प्रभावित किया और जाब लेटर हासिल किए। बीटेक के छात्र गोविंद शर्मा, छात्रा निधि गोस्वामी, बीसीए के छात्र भारत को कैपेस साफ्टवेयर प्रा.लि. में नौकरी मिली है। कैपेस साफ्टवेयर कंपनी के अधिकारियों ने संस्कृति विवि के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि कैपेस साफ्टवेयर में, हम ऐसे टूल बनाते हैं जो आपके विज़न को अमल में लाते हैं। हमारी डिजिटल और तकनीकी क्षमताएं, आपकी आवश्यकताओं के साथ संयुक्त नवीनतम औद्योगिक रुझान गेम-चेंजिंग सॉल्यूशंस की ओर ले जाएंगे। हम सिर्फ एक अन्य आईटी और सॉफ्टवेयर विकास कंपनी से कहीं अधिक हैं। भविष्य अत्याधुनिक तकनीक के साथ बिजनेस इंटेलिजेंस के विलय की मांग करता है।
टिक साफ्टवेयर लि. में नौकरी पाने वाले छात्रों में बीसीए के भारत, हर्षवर्द्धन, नरेंद्र सिंह, तरुण शर्मा हैं। कंपनी के अधिकारियों ने कैंपस प्लेसमेंट के दौरान बताया कि टिक कई प्रकार के निर्माताओं के लिए एक आदर्श इन्वेंटरी समाधान है। यह आपको विभिन्न प्रकार के कार्यों के लिए सरल और जटिल दोनों तरह के जॉब कार्ड बनाने की अनुमति देता है। आप उत्पादन को कारगर बनाने और निर्माण प्रक्रिया के प्रत्येक चरण में जवाबदेही स्थापित करने के लिए कई जॉब कार्डों को व्यापक निर्माण आदेशों में समूहित कर सकते हैं।
ईकोस्पेस इन्फ्रास्ट्रक्चर लि. में नौकरी पाने वाले डिप्लोमा सिविल के छात्र सन्नी कुमार, करन चौधरी हैं। कंपनी के अधिकारियों ने बताय कि ईकोस्पेस का उद्देश्य गुणवत्तापूर्ण इंजीनियरिंग योजना, डिजाइन और परियोजना प्रबंधन परामर्श सेवाएं प्रदान करना है। इन्फ्रा-वर्ल्ड में हमारी उपस्थिति एक दशक से भी अधिक समय से है, जिसका नेतृत्व सब्जेक्ट मैटर एक्सपर्ट्स (एसएमई) की टीम कर रही है, जिसके पास वर्षों का व्यापक परियोजना निष्पादन अनुभव है, जिसने ग्राहक की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए विभिन्न क्षमताओं में कई संगठनों में काम किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments