Sunday, April 28, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रज्ञान आनन्द ने गुरुग्राम में फहराया परचम

राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रज्ञान आनन्द ने गुरुग्राम में फहराया परचम

रोलर स्केटिंग में सिल्वर मेडल के साथ जीता 15 हजार रुपये का नकद पुरस्कार

मथुरा। राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राएं शिक्षा के साथ ही सांस्कृतिक और खेल गतिविधियों में भी लगातार अपने शानदार प्रदर्शन से जनपद का गौरव बढ़ा रहे हैं। नौ अप्रैल को गुरुग्राम (हरियाणा) में हुई 17वीं आल इंडिया आमंत्रण रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा पांच के छात्र प्रज्ञान आनंद ने बेजोड़ प्रदर्शन करते हुए सिल्वर मेडल जीतकर समूचे ब्रज मण्डल को गौरवान्वित किया है। प्रज्ञान को शानदार प्रदर्शन के लिए सिल्वर मेडल और प्रमाण-पत्र के साथ आयोजकों द्वारा 15 हजार रुपये का नकद पुरस्कार भी प्रदान किया गया।
नौ अप्रैल को गुरुग्राम (हरियाणा) में हुई 17वीं आल इंडिया आमंत्रण रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में राजीव इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा पांच के छात्र प्रज्ञान आनंद ने धाक जमा दी। इस प्रतियोगिता में देशभर के विभिन्न विद्यालयों के रोलर स्केटरों ने सहभागिता करते हुए मेडल जीतने के प्रयास किए। राजीव इंटरनेशनल स्कूल के होनहार खिलाड़ी प्रज्ञान ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए सिल्वर मेडल अपने नाम किया।
छात्र प्रज्ञान आनंद की शानदार सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने कहा कि मैदान में खिलाड़ी का हौसला बड़ा होना चाहिए। शिक्षा हो या खेल सफलता संघर्ष के बिना कतई सम्भव नहीं है। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि प्रज्ञान ने राजीव इंटरनेशनल स्कूल ही नहीं समूचे ब्रज क्षेत्र का गौरव बढ़ाया है, इस होनहार बच्चे की जितनी भी तारीफ की जाए वह कम है।
स्कूल के प्रबंधक निदेशक मनोज अग्रवाल ने छात्र प्रज्ञान आनंद को बधाई देते हुए कहा कि उसने शिक्षा के साथ ही खेल के क्षेत्र में जो सफलता हासिल की है वह काबिलेतारीफ है। श्री अग्रवाल ने कहा कि राजीव इंटरनेशनल स्कूल छात्र-छात्राओं को उनकी रुचि के अनुरूप अवसर प्रदान करता है ताकि उनका सम्पूर्ण व्यक्तित्व विकास हो।
विद्यालय की शैक्षिक संयोजिका प्रिया मदान ने छात्र प्रज्ञान आनंद का उत्साहवर्धन करते हुए उसे शाबासी दी तथा कहा कि राजीव इंटरनेशनल स्कूल सभी छात्र-छात्राओं के सर्वांगीण विकास को प्रतिबद्ध है। विद्यालय प्रबंधन प्रज्ञान आनंद के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments