Friday, May 17, 2024
Homeशिक्षा जगतसंस्कृति विवि के विद्यार्थियों का भाव्यांश, वेल्युसेंट कंपनी में हुआ चयन

संस्कृति विवि के विद्यार्थियों का भाव्यांश, वेल्युसेंट कंपनी में हुआ चयन

मथुरा। एक बार फिर संस्कृति विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर फाइनेंस मैनेजमेंट और आईटी कंपनी में रोजगार हासिल किया है। विद्यार्थियों की इस सफलता पर विवि के एकेडमिक अधिकारियों ने हर्ष व्यक्त करते हुए बधाईयां दी हैं।
संस्कृति विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट सेल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पिछले दिनों विश्वविद्यालय आईं भावना इंफोटेक और वेल्युसेंट कंसल्टेंसी ने कैंपस प्लेसमेंट के दौरान विवि के आठ विद्यार्थियों को आफर लेटर दिए हैं। विवि के बी.काम. के छात्र अमन कुमार सिंह, छात्रा स्नेहा, कीर्ति को वेल्युसेंट कंसल्टेंसी ने चयनित किया है। चयन प्रक्रिया वेल्युसेंट कंपनी की एचआर किशोरी जायसवाल ने संपन्न करायी। उन्होंने बताया कि वेल्युसेंट कंपनी विश्व की नामी-गिरामी कंपनियों के फाइनेंस मैनेजमेंट का काम तो करती ही है साथ ही योरोपीय कंपनियों को अपनी यूनिट भारत में स्थापित करने में आवश्यक सहयोग भी प्रदान करती है।
वहीं भाव्यांश कंपनी के एचआर अमित कपूर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार भाव्यांश इंफोटेक एक वैश्विक आईटी परामर्श फर्म है जिसका मुख्यालय भारत में है, इसकी स्थापना बिजनेस एजिलिटी को सक्षम करने के उद्यमिता लक्ष्य के साथ की गई है। कंपनी ने कैंपस प्लेसमेंट के दौरान संस्कृति विवि के बी.टेक. के छात्र उज्ज्वल गुप्ता, आकाश कुमार गुप्ता, अरविंद यादव और एमबीए की छात्रा शिवानी को अपने यहां नौकरी के लिए चयनित किया।
विद्यार्थियों के इस चयन पर संस्कृति विवि की विशेष कार्याधिकारी श्रीमती मीनाक्षी शर्मा ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि आज हर बच्चा अच्छी शिक्षा हासिल कर अच्छा रोजगार चाहता है ताकि वह अपने परिवार का सहारा बन सके। हमारे विवि में शिक्षकों की टीम बच्चों के इस सपने को पूरा करने के लिए पूरी तरह समर्पित है, जिसका ही परिणाम है कि बच्चे कंपनियों की चयन प्रक्रिया में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने चयनित विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उच्च पद हासिल करने की शुभकामनाएं दीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments