Monday, April 22, 2024
HomeUncategorizedराजीव एकेडमी के पांच विद्यार्थियों का उच्च पैकेज पर चयन

राजीव एकेडमी के पांच विद्यार्थियों का उच्च पैकेज पर चयन

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के पांच विद्यार्थियों का विभिन्न कम्पनियों में उच्च पैकेज पर जॉब हेतु चयन हुआ है। इस सफलता से छात्र-छात्राओं में खुशी का माहौल है। शिक्षा पूरी करने से पहले ही मिले इस अवसर का श्रेय छात्र-छात्राएं संस्थान की उच्चस्तरीय शिक्षा प्रणाली को दे रहे हैं।
राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के ट्रेनिंग और प्लेसमेंट विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार संस्थान के छात्र-छात्राएं लगातार कैम्पस प्लेसमेंट में सहभागिता कर राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में सेवा का अवसर हासिल कर रहे हैं। इसी क्रम में बीबीए के रोहित सक्सेना तथा बीईकॉम के जैकब पॉल को भारत की हायर एज्यूकेशन कम्पनी जारो एज्यूकेशन में 6.6 लाख रुपये के सालाना पैकेज पर चयनित किया गया है।
इसी प्रकार बीसीए की तृप्ति कश्यप और वन्दना राजौरिया को आईटी की प्रसिद्ध कम्पनी हैक्सावेयर में उच्च पैकेज पर जॉब हेतु चयनित किया गया है। इसी तरह एमसीए के छात्र आकाश सिंह ने आईटी सर्विसेज एण्ड आईटी कन्सल्टिंग कम्पनी स्पैकीफॉक्स में सेवा का अवसर हासिल किया है। कैम्पस प्लेसमेंट के दौरान कम्पनी पदाधिकारियों ने छात्र-छात्राओं को कम्पनियों की प्रोफाइल आदि से अवगत कराया।
कम्पनी पदाधिकारी ने बताया कि जारो एज्यूकेशन ब्लैंडेड लर्निंग प्रोग्राम, करिअर असिस्टेन्स, सिंक्रोनस प्रोग्राम, प्रोग्राम फ्राम वर्ल्ड लीडिंग इंस्टीट्यूट एण्ड यूनिवर्सिटीज आदि के लिए वहीं हैक्सावेयर बैंकिंग, फाइनेंशियल, इंश्योरेंस, मैनेजमेंट, बिजनेस आदि के क्षेत्र में आईटी की सेवाएं प्रदान करती है। स्पैकीफॉक्स मुख्य रूप से आईटी सर्विसेज और आईटी कन्सल्टिंग की सेवाएं प्रदान करती है।
आर.के. एज्यूकेशन ग्रुप के चेयरमैन डॉ. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने कहा कि राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राओं की यह सफलता उनकी कड़ी मेहनत और प्राध्यापकों के कुशल मार्गदर्शन का प्रतिफल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments