Thursday, May 30, 2024
Homeन्यूज़नौहझील के बाजार में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, कई दुकानें ध्वस्त, बेबस...

नौहझील के बाजार में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, कई दुकानें ध्वस्त, बेबस दिखे छोटे दुकानदार

नौहझील
बृहस्पतिवार को कस्बा नौहझील के बाजार में बुलडोजर ने अतिक्रमण हटाया। बुलडोजर ने कई दुकानों को ध्वस्त कर दिया गया। इस कार्यवाही के दौरान कस्बा के छोटे दुकानदार बेबस दिखे। कुछ दुकानदार तो अपनी दुकानों से सामान भी नहीं निकाल सके। और दुकानें सामान सहित ध्वस्त कर दीं गईं।

बृहस्पतिवार को कस्बा नौहझील के चांमड से मांट रोड़ तक अतिक्रमण हटाया गया। हालांकि शुरुआत में अतिक्रमण हटाने की सांकेतिक कार्यवाही देखने को मिली। लेकिन जैसे ही बुलडोजर रोड़वेज बसस्टैंड के निकट पहुंचे। वहां से रफ्तार तेज हो गई। और यहां से ब्लॉक मुख्यालय के गेट तक कच्चे-पक्के सभी अतिक्रमण हटा दिए। इस कार्यवाही के दौरान स्थानीय व्यापारियों और पुलिस प्रशासन के बीच तीखी नौंक झोंक भी देखने को मिली। अतिक्रमण हटाने वाली टीम में नायब तहसीलदार जयंती मिश्रा, पीडब्ल्यूडी एई अजय कुमार, थाना प्रभारी अरुण बालियान और बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। उधर अतिक्रमण हटाने के दौरान समूचे बाजार में हड़कंप मचा रहा। दुकानदारों में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। व्यापार प्रकोष्ठ के यज्ञदत्त गुप्ता, मनीष जिंदल, रिंकू अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, नरेन्द्र अग्रवाल, मुन्नालाला गुप्ता, हरिओम गुप्ता, उदयवीर चौधरी सहित तमाम लोग व्यापारियों के हित में शासन प्रशासन से गुहार लगाते रहे।

इस बार कागज दिखाते रह गए तोताराम और टूट गई दुकान
नौहझील।
कस्बा नौहझील में पहले भी कई बार अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही हो चुकीं हैं। कस्बा स्थित रोडवेज बस स्टैंड के सामने बनी दुकानों में काबिज तोताराम अग्रवाल हर बार कोर्ट के आदर्श कागज दिखा देते थे। और दुकानें टूटने के बच जाती रहीं। लेकिन इस बार तोताराम अग्रवाल कोर्ट के कागज दिखाते रहे, लेकिन एक न चली। बुलडोजर ने दुकानों को ध्वस्त कर दिया। तोताराम अग्रवाल के भाई आरएसएस के जिला योग प्रमुख मोरध्वज अग्रवाल का कहना है कि शासन प्रशासन ने कोर्ट के आदेश की अवहेलना करके दुकानोंको तोड़ा है। वह मामले को लेकर कोर्ट की शरण में जायेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments