Saturday, April 27, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के चार विद्यार्थियों का उच्च पैकेज पर चयन

राजीव एकेडमी के चार विद्यार्थियों का उच्च पैकेज पर चयन

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के चार एम.बी.ए. विद्यार्थियों का एज्यूकेशनल कम्पनी अफेस्टण्ड में उच्च पैकेज पर चयन हुआ है। चयनित छात्र-छात्राओं ने अपनी इस सफलता का श्रेय संस्थान द्वारा प्लेसमेंट पूर्व कराई जाने वाली तैयारियों और शिक्षकों के मार्गदर्शन को दिया है।
राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट डिपार्टमेंट से प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत दिवस संस्थान के छात्र-छात्राओं ने हायर एज्यूकेशनल कम्पनी अफेस्टण्ड के प्लेसमेंट ड्राइव में हिस्सा लिया था, जिसमें एम.बी.ए. की आकांक्षा चतुर्वेदी, गुलशन शर्मा, मिलन, राधा शर्मा ने आई.क्यू. टेस्ट और साक्षात्कार में कामयाबी के बाद उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर हासिल करने में सफलता हासिल की।
प्लेसमेंट प्रक्रिया शुरू करने से पहले अफेस्टण्ड के पदाधिकारियों ने छात्र-छात्राओं को बताया कि यह कम्पनी विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से करिअर असिस्टेंट तैयार करने का कार्य करती है। उच्च शिक्षा का क्षेत्र हो या मार्केटिंग या फिर कम्पनी में प्रोडक्शन का कार्य, कम्पनी हर प्रकार से प्रबंधन के क्षेत्र में उत्तम और उच्च पैकेज पर जॉब सृजन कर अधिक से अधिक पढ़े-लिखे युवाओं का करिअर निर्माण करती है। 2020 में स्थापित कम्पनी का प्रधान कार्यालय बेंगलूरु में है।
आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के चेयरमैन डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि एम.बी.ए. प्रबन्धन की मास्टर डिग्री है, कारपोरेट जगत में इसकी बहुत मांग है। डॉ. अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को मेहनत और लगन से कार्य करने की सलाह दी। निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि एम.बी.ए. करने के बाद नौकरियों की कमी नहीं है, बशर्ते आपके पास अच्छा मार्केटिंग स्किल हो।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments