Thursday, July 25, 2024
Homeशिक्षा जगतरियल एस्टेट में सेवाएं देंगे राजीव एकेडमी के तीन छात्र

रियल एस्टेट में सेवाएं देंगे राजीव एकेडमी के तीन छात्र

उच्च पैकेज पर मिले जॉब से खुशी का माहौल

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के छात्र-छात्राएं लगातार राष्ट्रीय-बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में सेवा का अवसर हासिल कर रहे हैं। हाल ही में यहां के तीन एम.सी.ए. छात्रों का रियल एस्टेट की प्रसिद्ध कम्पनी कॉमण्डोर रियलिटी प्रा.लि. में उच्च पैकेज पर चयन हुआ है। चयनित छात्रों ने इसका श्रेय संस्थान द्वारा प्लेसमेंट पूर्व कराई जा रही तैयारियों को दिया है।
राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट विभाग के अनुसार विगत दिवस एमसीए के अमन, अंकित चौधरी तथा चेतन कौशिक को कॉमण्डोर रियलिटी प्रा.लि. में उच्च पैकेज पर चयनित किया गया है। प्लेसमेंट की समस्त आवश्यक परीक्षाओं में इन तीनों विद्यार्थियों का प्रदर्शन श्रेष्ठ रहा। साक्षात्कार के उपरान्त इन तीनों छात्रों को ज्वाइनिंग लेटर प्रदान किए गए। कम्पनी पदाधिकारियों ने बताया कि वर्ष 2018 में स्थापित उक्त कम्पनी रियल एस्टेट के क्षेत्र में लगातार आगे बढ़ रही है। बेंगलुरू (कर्नाटक) में इसका प्रधान कार्यालय है।
आर.के. एज्यूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल तथा प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने चयनित छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि एम.सी.ए. की महत्वपूर्ण डिग्री के साथ ही प्लेसमेंट से जॉब मिलना बड़ी उपलब्धि है। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि आज प्रत्येक छात्र पढ़ाई पूरी करते ही मनमाफिक जॉब चाहता है। यह खुशी की बात है कि राजीव एकेडमी में युवाओं को न केवल समसामयिक शिक्षा मिल रही है बल्कि अच्छी कम्पनियों में सेवा के अवसर भी मिल रहे हैं।
निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना ने चयनित छात्रों को बधाई देते हुए कठिन परिश्रम करते हुए आगे बढ़ने की सलाह दी। डॉ. सक्सेना ने कहा कि रियल एस्टेट के क्षेत्र में छात्र की मार्केटिंग स्किल बहुत काम आती है। उन्होंने कहा कि राजीव एकेडमी प्रत्येक छात्र-छात्रा के स्वर्णिम करिअर को प्रतिबद्ध है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments