Sunday, May 5, 2024
HomeUncategorizedकेएम हॉस्पिटल ने दी ग्रामीणों को सौगात, ओपीडी के लिए दर्जनों गांवों...

केएम हॉस्पिटल ने दी ग्रामीणों को सौगात, ओपीडी के लिए दर्जनों गांवों में पहुंचेंगी प्रतिदिन फ्री बस सेवा

दर्जनों गांवों के बीमारों को अस्पताल निःशुल्क पहुंचेगी केएम हॉस्पिटल की बस सेवा

मथुरा। केएम यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति किशन चौधरी ने ग्रामीणों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए सराहनीय कदम उठाया है। जिसकी ग्रामीणों ने हृदय से प्रशंसा की है। जी हां हम बात कर रहे है केएम हॉस्पिटल की नई निःशुल्क बस सेवा की, जो केएम यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति ने ग्रामीणों को सौगात दी है। जो बीमार लोगों को प्रत्येक दिन उनके गंतव्य से निःशुल्क हॉस्पिटल लेकर आएगी और इलाज के बाद उन्हें उनके घर छोड़ेंगी।

विदित रहे कि केएम यूनिवर्सिटी कुलाधिपति एवं हॉस्पिटल के द्वारा ब्रज में रहने वाले सभी लोगों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए 350 गांवों में फ्री बस सेवा लगा रखी है, जो बीमारों को उनके घर से लेकर अस्पताल तक लेकर आती है और इलाज के बाद उन्हें घर छोड़ती है। इसी कड़ी में आज गांव लोहई के ग्राम प्रधान वीरेन्द्र ने केएम की नई बस सेवा का शुभारंभ फीता काट कर किया, इस मौके पर हॉस्पिटल के मार्केटिंग डिपार्टमेंट के असिटेंट मैनेजर आमीन और हरेन्द्र मौजूद रहे।
इस निःशुल्क बस सेवा के शुभारंभ पर केएम यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति किशन चौधरी ने बताया कि केएम अस्पताल गरीबों किसानों और आर्थिक स्थिति से कमजोर लोगों को मात्र दवा के खर्चे पर सबसे सस्ता इलाज मुहैय्या करा रहा है। जिसके लिए हॉस्पिटल के प्रचार प्रसार विभाग के पीआरओ ग्रामीण अंचलों में जाकर उन्हें सरकारी रेट से कम रेटों पर इलाज मुहैया कराने की जानकारी दे रहे है। इसी कड़ी में सोमवार सुबह नई बस सेवा शुरू की गई है, यह बस प्रतिदिन सुबह सोमबार से शनिबार 7 बजे लोहई गावं से चलेगी और , झंडा, जरारा, पाती, रामनगला, शिशगढ़ी, खुरा नगला तुलागढ़ी, मदनवारा, सुदामागाढ़ी, राजागढ़ी, अकबरपुर, टैटी गांव, सरकोरीया, इडोल, सामोली, इरौली, वीन्दपुर, नगला भूप सिंह, नगला लोहरे, बीजीली, प्रेमनगर, माण्डीखन, छारी मांट से बीमार मरीजों को लेकर केएम हॉस्पिटल पहुंचेगी तथा इलाज के बाद उन्हें उनके गतंव्य तक छोड़ेगी। बस के शुभारंभ अवसर पर ग्रामीणों ने केएम यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति व जिला पंचायत अध्यक्ष किशन चौधरी का धन्यवाद देते हुए बताया कि के इस कार्य से ग्रामीण अंचलों में फैल रही बीमारियों से छुटकारा मिल सकेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments