Friday, May 17, 2024
Homeशिक्षा जगतराजीव एकेडमी के 27 एम.बी.ए. छात्र-छात्राओं को मिली इण्टर्नशिप

राजीव एकेडमी के 27 एम.बी.ए. छात्र-छात्राओं को मिली इण्टर्नशिप

राष्ट्र और समाज के प्रति अपने दायित्वों को समझे युवा पीढ़ीः डॉ. रामकिशोर अग्रवाल

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के 27 एम.बी.ए. के छात्र-छात्राओं को दिल्ली के रीडर्स क्लब में इण्टर्नशिप के लिए चयनित किया गया है। इण्टर्नशिप के दौरान सभी छात्र-छात्राओं को दिल्ली के रीडर्स क्लब की तरफ से 10 हजार रुपये स्टाइफण्ड राशि भी दी जाएगी। इण्टर्नशिप मिलने से जहां छात्र-छात्राओं में खुशी है वहीं अभिभावक भी प्रसन्न हैं।
राजीव एकेडमी के ट्रेनिंग और प्लेसमेंट विभाग के अनुसार दिल्ली के रीडर्स क्लब द्वारा यहां अध्ययनरत 27 एमबीए छात्र-छात्राओं को इण्टर्नशिप के लिए चयनित किया गया है। चयनित छात्र-छात्राओं में अभिषेक शर्मा, अंजलि शर्मा, आशना अग्रवाल, दीपिका शर्मा, दिव्या शर्मा, ज्ञानेन्द्र, हरिमोहन शर्मा, कन्हैयालाल पाण्डेय, कौशिकी सिंह, कीर्ति रुहेला, साक्षी कुशवाह, कृष्णा कौशिक, कृष्णा कुमारी, कुलदीप कुमार, कुंवरपाल चौधरी, ललित कुमार, मनोरमा बघेल, पूजा शर्मा, रीति अग्रवाल, संदीप चौधरी, शालिनी शर्मा, तन्वी राघव, वन्दना शर्मा, वन्दना, विनीता उपाध्याय, यश अग्रवाल तथा योगिता शर्मा शामिल हैं।
आर.के. एज्यूकेशन ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि दिल्ली के रीडर्स क्लब में ट्रेनिंग के लिए चयनित होना बड़ी बात है। प्रबन्धन का व्यावहारिक ज्ञान आपके जीवन को बदल देगा। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि युवा पीढ़ी राष्ट्र और समाज के प्रति अपने दायित्वों को न केवल समझे बल्कि उन पर अमल भी करे।
संस्थान के निदेशक अमर कुमार सक्सेना ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि जो अवसर मिला है, उसका सदुपयोग कर अपने करिअर को नई उड़ान दीजिए। डॉ. सक्सेना ने कहा कि दिल्ली के रीडर्स क्लब में इण्टर्नशिप के लिए चयनित होने का जो अवसर मिला है, उससे प्राप्त व्यावहारिक ज्ञान प्रबंधन के क्षेत्र में बहुत उपयोगी साबित होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments