Monday, May 6, 2024
Homeजुर्मआजनौख गांव में नौटंकी देखने आए युवकों के मध्य चली गोली

आजनौख गांव में नौटंकी देखने आए युवकों के मध्य चली गोली

रिपोर्ट राघव शर्मा

बरसाना: आजनौख गांव में नौटंकी देखने के आए चार दोस्तों के शराब पीकर झगड़ा हो गया। इस दौरान झगड़े में गोली चलने से एक युवक के बांए पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घटना के बाद तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

मंगलवार की रात्रि बरसाना के समीपवर्ती गांव आजनौख गांव में देहाती मेला का आयोजन हुआ। इस दौरान मेले के दौरान नौटंकी का प्रोग्राम रखा गया। मेला देखने विक्रम, धर्मो वी कमल सिंह निवासी नरी थाना छाता था महेश पहलवान निवासी देवपुरा थाना बरसाना आए थे। इस दौरान चारों युवकों के बीच शराब पार्टी हुई। जिसके बाद नशा होने पर कमल सिंह का विक्रम, महेश पहलवान व धर्मो से झगड़ा हो गए था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर विक्रम ने तमंचे से कमल सिंह पर फायरिंग कर दी। गोली कमल सिंह के बाएं पैर लगी। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। वहीं कमल सिंह की तहरीर पर तीनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। थाना प्रभारी निरीक्षक अरुण बालियान ने बताया कि शराब पीकर चारों के मध्य झगड़ा हुआ था। जिसके बाद गुस्से में आकर विक्रम ने कमल सिंह के गोली मार दी। तीनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने दो युवकों को तमंचा व चाकू में किया गिरफ्तार
बरसाना: आजनौख गांव में लगे देहाती मेले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकड़े गए दोनो युवकों के कब्जे से तमंचा व चाकू बरामद हुआ। थाना प्रभारी निरीक्षक अरुण बालियान ने बताया कि अजनौख गांव में रात्रि के दौरान मुखबिर की सूचना पर गोपाल आलवाई व धर्मवीर निवासी नरी थाना छाता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दोनो युवकों के कब्जे से तमंचा व चाकू बरामद हुआ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments