Tuesday, May 7, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़दशहरा कार्निवल में प्रसिद्ध सिंगर जस्सी गिल मचाएंगे धूम…

दशहरा कार्निवल में प्रसिद्ध सिंगर जस्सी गिल मचाएंगे धूम…

दो दिवसीय दशहरा कार्निवल कृष्णा ग्रीन्स में 24 और 25 को

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बिखेरेंगे जलवा, कार्निवल के लोगो का हुआ अनावरण

मथुरा : अग्रवाल क्लब परिवार, मथुरा द्वारा आयोजित दशहरा कार्निवल कार्यक्रम की तैयारी जोरो से चल रही है। इस संमंध में सोमवार को अग्रवाल रेस्टोरेंट में दशहरा कार्निवल कोर कमेटी की बैठक आयोजित हुई, जिसमें कार्यक्रम के लोगो का संस्थापक अजयकांत गर्ग, उपाध्यक्ष एवं जीएलए यूनिवर्सिटी के सीएफओ विवेक अग्रवाल, मनीष माला वाले, सचिव दीपक अग्रवाल ने अनावरण किया।

इस अवसर पर कार्निवल चेयरमैन धीरज गोयल एवं विशाल अग्रवाल ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कृष्णा ग्रीन्स में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में दोनों दिन अपना जलवा बिखेरने के लिए भारत के प्रसिद्ध सिंगर अपनी पूरी टीम के साथ आ रहे हैं, जिसमें 24 अक्टूबर को जाने-माने सिंगर जस्सी गिल के साथ बब्बल राय अपने जलवे बिखेरेंगे। साथ देने के लिए ब्लू वर्ल्ड बैंड भी अपनी पूरी टीम के साथ कार्यक्रम में आ रहा है। कार्यक्रम कोऑर्डिनेटर अभिषेक हाथी वाला एवं योगेश अग्रवाल ने बताया कि 25 अक्टूबर को युवा दिलों की धड़कन मशहूर सिंगर दिलनूर के साथ ही भारत का प्रसिद्ध मिस्टेक पॉप बैंड भी अपनी प्रस्तुति देने के लिए कार्यक्रम में आ रहे हैं।

ग्राउंड डायरेक्टर गौरव अग्रवाल टेंट वाले एवं राहुल टेंट वालों ने बताया कि करीब 1लाख स्क्वायर फीट में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में बंगाल के कारीगर कार्यक्रम स्थल को डांडिया के रूप में सजा रहे हैं। स्टॉल डायरेक्टर अशोक अग्रवाल एवं गौरव अग्रवाल सर्राफ ने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर देश की प्रसिद्ध बूटिकों ने अपनी स्टॉल बुक कराई है, जिससे मथुरा वासियों को विभिन्न प्रांतो के उत्पादों को खरीदने का मौका मिलेगा। कार्यक्रम की सफलता के लिए 10 अक्टूबर को मां कात्यायनी शक्तिपीठ वृंदावन में भजन संध्या का आयोजन भी किया गया है, जिसमें सभी सदस्य मां भगवती से पूरे देश की खुशहाली के साथ ही कार्यक्रम की सफलता के लिए आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

कार्यक्रम उप समन्वयक रजत गोयल दिलीप गोयल आदि भी विभिन्न व्यवस्थाओं में लगे हुए हैं। संस्थापक अजयकांत गर्ग, उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल, मनीष अग्रवाल ने बताया कि अति शीघ्र सभी तैयारियां पूर्ण कर ली जाएगी। इसके बाद निमंत्रण पत्र के द्वारा नगर वासियों को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया जाएगा। सचिव दीपक अग्रवाल ने सभी मथुरा वासियों से उत्साह पूर्वक कार्यक्रम में भाग लेने की अपील की। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम स्थल के अंदर ही पार्किंग की व्यवस्था रहेगी, जिससे किसी भी तरह का मार्ग अवरुद्ध न हो इस अवसर पर राहुल अग्रवाल, योगेश अग्रवाल, मोनू मुकुटवाला, विनीत गोयल, तनुज सिंघल, कौशल अग्रवाल, दिलीप गर्ग, मनोज अग्रवाल सर्राफ आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments