Monday, May 6, 2024
Homeजुर्ममथुरा - गुरु कृपा विलास में हत्या से मची सनसनी

मथुरा – गुरु कृपा विलास में हत्या से मची सनसनी

थाना हाईवे क्षेत्र की गुरु कृपा विलास कॉलोनी में बने विला में अज्ञात बदमाशों द्वारा पति-पत्नी पर हमला कर दिया गया, जहां 50 वर्षीय कल्पना अग्रवाल की मौत हो गई, वहीं पति कृष्ण अग्रवाल का उपचार अभी अस्पताल में जारी है। रिहायसी इलाके में हुई इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जाँच शुरू कर दी है। मथुरा के गुरु कृपा विला में व्यवसाई पति-पत्नी पर जानलेवा हमले की खबर शहर में आग की तरह फैल गई।
बताया गया है कि मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र के गुरु कृपा विलास में कृष्ण अग्रवाल अपनी पत्नी कल्पना अग्रवाल के साथ अकेले थे। इस दौरान अज्ञात हमलावरों ने पति-पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें 50 वर्षीय कल्पना अग्रवाल की मौत हो गई वहीं कृष्ण अग्रवाल का उपचार अभी अस्पताल में जारी है। बताया गया है कि कृष्ण अग्रवाल और कल्पना अग्रवाल के बेटे विदेश रहते हैं।
हत्या की घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने घटनास्थल का जायजा लिया, फॉरेंसिक टीम के साथ मौके से पुलिस को कई सुराग हाथ लगे हैं। शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की 6 टीमें लगाई गई हैं और हत्या के कारणों की जांच पुलिस हर पहलू से कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments